गंगापुर: अमरगढ़ में 30 दिसंबर को जन आक्रोश सभा, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बनी रणनीति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1503402

गंगापुर: अमरगढ़ में 30 दिसंबर को जन आक्रोश सभा, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बनी रणनीति

 जिले के वजीरपुर उपखण्ड में भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण मंडल की बैठक बस स्टैंड पर आयोजित की गई. बैठक में प्रभारी सभापति शिवरतन अग्रवाल और मुख्य अतिथि पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मानसिंह गुर्जर मौजूद रहें.

गंगापुर: अमरगढ़ में 30 दिसंबर को जन आक्रोश सभा, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बनी रणनीति

सवाई माधोपुर: जिले के वजीरपुर उपखण्ड में भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण मंडल की बैठक बस स्टैंड पर आयोजित की गई. बैठक में प्रभारी सभापति शिवरतन अग्रवाल और मुख्य अतिथि पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मानसिंह गुर्जर मौजूद रहें. बैठक में पार्टी के निर्देशानुसार आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों के संबंध में चर्चा की गई. पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि आगामी 30 दिसंबर को भाजपा की जन आक्रोश आम सभा का आयोजन अमरगढ़ में किया जाएगा. आम सभा में भाजपा के द्वारा प्रदेश भर में निकाली गई भाजपा जन आक्रोश यात्रा की तर्ज पर गंगापुर विधानसभा यात्रा की समीक्षा की जाएगी. साथ ही इस मौके पर एक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा.

पूर्व विधायक और सभापति के अलावा सभी वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों ने अधिक से अधिक संख्या में 30 दिसंबर को अमरगढ़ में होने वाले भाजपा जनाक्रोश आम सभा में उपस्थित रहने के साथ-साथ आमजन को भी भागीदारी सुनिश्चित करने का आव्हान किया. उन्होंने बताया कि सम्मेलन में प्रदेश के पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी संगठन संभाग प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच टोंक के उप जिला प्रमुख देवेंद्र सिंह शिरकत करेंगे।इस मौके पर कार्यकर्ताओं को सम्मेलन की तैयारियों की जिम्मेदारी सौंपी गई.

भाजपा मंडल वजीरपुर की बैठक में मंडल अध्यक्ष पवन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की वजीरपुर में भीम सिंह के घर मंडल अध्यक्ष पवन शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक के प्रभारी गंगापुर नगर परिषद के सभापति शिवरतन अग्रवाल मुख्य अतिथि पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा के पूर्व विधायक मान सिंह गुर्जर रहे. बैठक का संचालन पूर्व पंचायत समिति सदस्य उदय सिंह ने किया.

बैठक में पार्टी के निर्देशानुसार जो जन आक्रोश रैली निकाली गई थी उसके बाद आगामी 30 दिसंबर 2022 को गंगापुर सिटी के अमरगढ़ चौकी में एक विशाल सम्मेलन आयोजित किया जाना है उसके उपलक्ष्य में उसकी तैयारियों के लिए बैठक की गई है, जिसमें सभी गांवों से प्रमुख कार्यकर्ताओं को अधिक संख्या में आने का लक्ष्य दिया गया है एवं सभी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में साथ ले लेकर आने का जिम्मेदारी दी गयी. जन आक्रोश सम्मेलन में प्रदेश से पूर्व मंत्री प्रभु लाल सैनी एवं संगठन के संभाग प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच एवं टोंक के उप जिला प्रमुख देवेंद्र सिंह प्रमुख रूप से भाग लेंगे.

बैठक में पूर्व सभापति हरिप्रसाद बोहरा, उप प्रधान पुष्कर जाट, घनश्याम शर्मा, वरिष्ठ कार्यकर्ता हरिओम मीणा, रमेश, अशोक शर्मा राजेंद्र जाट, बदन सिंह, बने सिंह रामाधार जी खेड़ला,डॉक्टर इरशाद अहमद, शाकिर खान, डॉ माहिर, पुरुषोत्तम, अनूप, हरि ओम छिपी एवं अन्य प्रमुख कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

Reporter- Arvind Singh

Trending news