राजसमंद में बजुर्ग महिला के गले से छीनी थी चैन, फिर चोरी कर हुए थे फरार, अब पिसेंगे जेल में चक्की
Advertisement

राजसमंद में बजुर्ग महिला के गले से छीनी थी चैन, फिर चोरी कर हुए थे फरार, अब पिसेंगे जेल में चक्की

 Rajsamand News: राजसमंद के आमेट थाना क्षेत्र के उलपुरा में एक बुजुर्ग महिला के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है,तीन अज्ञात  चोरों  ने उसके मकान के नीचे बनी दुकान का ताला तोड़ते हुए, पोल वाले किवाड़ का एक गेट को उखाड़ के घर के भीतर दाखिल हुए.

राजसमंद में बजुर्ग महिला के गले से छीनी थी चैन, फिर चोरी कर हुए थे फरार, अब पिसेंगे जेल में चक्की

 Rajsamand News: राजसमंद के आमेट थाना क्षेत्र के उलपुरा में एक बुजुर्ग महिला के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों से  बुजुर्ग महिला से  लुटा हुआ माल भी बरामद  किया है. बता दें कि 10 मई को आमेट थाना क्षेत्र के उलपुरा निवासी सोसर बाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात के समय तीन अज्ञात  चोरों  ने उसके मकान के नीचे बनी दुकान का ताला तोड़ते हुए, पोल वाले किवाड़ का एक गेट को उखाड़ के घर के भीतर दाखिल हुए और मुझे पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan Weather: झमाझम बारिश के साथ ओलावृष्टि  का दौर जारी , इन 13 जिलों में  मौसम विभाग का येलो अलर्ट जारी

महिला के साथ की मारपीट
 बदमाशों ने मेरे गले से पहने एक रामनामी व एक मादलिया सोने का छीन लिया. विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट भी की. जिससे मेरे चोट लगीं और मैं बेहोश हो गई थी. तो वहीं आरोपियों ने दुकान के गल्ले से करीब छ हजार रूपये भी चोरी कर लिए थे. इस पूरे मामले को देखते हुए आमेट थानधिकारी देवेन्द्र सिंह ने एक टीम गठित की. टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना कर वहां से गुजरने वाले मार्गों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले व प्रत्येक मार्ग का डाटा-बेस तैयार किया गया.

आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म
 तकनीकी संसाधनों से व अथक प्रयास कर कुछ संदिग्धों आरोपियो का चयन किया गया व आपराधिक गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की गई. लूटपाट करने वाले आरोपियों की पहचान करते हुए रविन्द्र उर्फ भमसा, रोशनलाल, किशनलाल को गिरफ्तार करके पुछताछ की गई तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया.

पुलिस का बयान
 थानाधिकारी देवेंद्र ने बताया कि आरोपियों द्वारा लुटां गया माल रामनामी व मादलिया व घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल बरामद की गई है और आरोपियों से पूछताछ जारी है. पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे की उम्मीद है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इन आरोपियों द्वारा दिन में रैकी की जाती है और रात में मौके का फायदा उठाकर घर में जबरन घुसकर वारदात को अंजाम देते हैं. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ेंः weather Update: नौतपा की गर्मी रही इस बार बेअसर, राजस्थान समेत 7 राज्यों में 31 मई तक बारिश के आसार

Trending news