राजसमंद: BJP से बागी हुए नीरज सिंह राणावत ने कुम्भलगढ़ निर्दलीय से भरा नामांकन
Advertisement

राजसमंद: BJP से बागी हुए नीरज सिंह राणावत ने कुम्भलगढ़ निर्दलीय से भरा नामांकन

Kumbhalgarh, Rajsamand News: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर आज कुम्भलगढ़ से भाजपा से बागी हुए नीरज सिंह राणावत ने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया. 

 

राजसमंद: BJP से बागी हुए नीरज सिंह राणावत ने कुम्भलगढ़ निर्दलीय से भरा नामांकन

Kumbhalgarh, Rajsamand News: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के चलते आज नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है, तो वहीं अंतिम दिन कुम्भलगढ़ से भाजपा से बागी हुए नीरज सिंह राणावत ने कुम्भलगढ उपखंड कार्यालय पहुंचकर अपना निर्दलीय नामांकन दाखिल किया. 

वहीं, भाजपा प्रत्याशी के सामने परेशानी खड़ी कर दी है. बता दें राणावत आमेट से कुम्भलगढ़ अपने समर्थकों के वाहन रैली के रूप में हुजूम के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे.  वहीं, इस दौरान समर्थकों द्वारा आतिशबाजी और पुष्प वर्षा के साथ राणावत का स्वागत किया. 

यह भी पढ़ेंः जानें सीएम अशोक गहलोत के पास, कितना है सोना, चांदी और नगदी, यहां से मिला अपडेट

इसके पश्वात नीरज सिंह राणावत ने रिटर्निंग ऑफिसर जयपाल सिंह राठौड़ को अपना नामांकन पत्र सौंपा. नामांकन दाखिल करने के बाद राणावत मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने कहा कि भाजपा से जब टिकट की घोषणा हुई और लिस्ट में नाम नहीं आने के बाद लगभग 10 दिन पूरे क्षेत्र में घूमा और समाज के लोगों से बात की और उन्हीं की सहमति के बाद चुनाव लड़ रहा हूं. उन्होंने कहा कि सभी ने एक ही बात कही कि पार्टी टिकट देती है, लेकिन जो मतदान का अधिकारी है वह हमारे पास है. 

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए मांगा वोट, कहा- जो आदमी काम करता है, उसे आगे बढ़ाए

आपको बता दें कि राजसमंद जिले की चारों विधानसभा सीट के लिए 41 प्रत्याशियों ने 59 नामांकन पत्र दाखिल किए हैं. 09 नवंबर तक प्रत्याशी नाम वापस ले सकेंगे. 25 नवंबर को मतदान होगा और मतगणना 3 दिसंबर को होगी. 

यह भी पढ़ेंः Diwali 2023: राजस्थान में त्योहारी सीजन पर ट्रैफिक पुलिस की नई पहल, जान लें वरना कट सकता है चालान

Trending news