राजसमंद में मेटो का मनरेगा में समय पर नहीं हुआ भुगतान, सौंपा ज्ञापन
Advertisement

राजसमंद में मेटो का मनरेगा में समय पर नहीं हुआ भुगतान, सौंपा ज्ञापन

राजसमंद के आमेट पंचायत समिति के ग्राम पंचायतों के मेटो का मनरेगा में समय पर भुगतान नहीं होने पर मेट मजदूरके जरिए गुरुवार को विकास अधिकारी मोनिका सामोर को ज्ञापन सौंपा गया. 

 राजसमंद में मेटो का मनरेगा में समय पर नहीं हुआ भुगतान, सौंपा ज्ञापन

Rajsamand: राजसमंद के आमेट पंचायत समिति के ग्राम पंचायतों के मेटो का मनरेगा में समय पर भुगतान नहीं होने पर मेट मजदूरके जरिए गुरुवार को विकास अधिकारी मोनिका सामोर को ज्ञापन सौंपा गया. बता दें कि. नरेगा मेट मजदूरों का 15 महीने से बाकी पारिश्रमिक मजदूरी का पैसा अभी तक नहीं मिला है, जिसके कारण  सभी मजदूर मेटो ने नाराजगी जताई .

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

इस बारे में मेट सरदारगढ़ के मुकेश वैष्णव विकावास भगवान लाल सालवी लोढियाना रतनलाल रमेश गुर्जर वीरवास एवं समस्त मेटो ने बताया कि, नरेगा में पिछले 15 माह का भुगतान नहीं होने से अनेक आर्थिक समस्याओं का समाधान करना पड़ रहा है. पूर्व में अनेक बार इस बारे में शिकायत की गई पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई. यह की पारिश्रमिक नहीं मिलने से आमेट क्षेत्र के समस्त मेटो का घर गुजारा चलाने में काफी मुश्किलों से रोज रूबरू होना पड़ रहा है.

कोराना काल के बाद हमारी आर्थिक स्थिति काफी दयनीय होकर परिवार का पालन पोषण करने में दिक्कते आ रही है वह जल्दी नरेगा मेटो का भुगतान जल्दी किया जाए, जिससे सभी मेट को राहत मिल सके मेट नारायण लाल भोपजी की भागल भेरू लाल भील गलवा गोपी लाल शर्मा रतनलाल काबरी नारायण जाट देवरिया रहमत सिंह बांडा गोविंद सिंह हाकियावास लादू लाल लोहार सरदारगढ़ नारायण लाल मालीअनीता कीर नौसर माली लीला देवी माली बंसी लाल खटीक गौरव माली साकरड़ा प्रभु लाल मियाराम गुर्जर समस्त में उपस्थित थे.

Reporter: devendra sharma

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news