शिकार करने गया युवक, फिर क्यों नहीं लौटा? कहीं ये तो नहीं हुआ..!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1860237

शिकार करने गया युवक, फिर क्यों नहीं लौटा? कहीं ये तो नहीं हुआ..!

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र के आदिवासी अंचल क्षेत्र के कम्बोलिया गांव का एक युवक शिकार करने जंगल में एक संकरी ओर अंधकार युक्त गुफा में गया जो पांच दिन तक नही लौटा.

 

शिकार करने गया युवक, फिर क्यों नहीं लौटा? कहीं ये तो नहीं हुआ..!

 Pratapgarh news: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र के आदिवासी अंचल के एक गांव से एक युवक लपता हो गया है. वह अपने दोस्तों के साथ शिकार करने गया था. गुफा में घुसा फिर अबतक नहीं निकला, तलाश जारी है. ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ साथ प्रतापगढ़ जिले के कलेक्टर एसपी सहित विभिन्न विभागों के लोग व एसडीआरएफ के जवान, युवक को ढूंढ़ने में जुटे हुए हैं.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार कम्बोलिया गांव के तीन व्यक्ति,पास ही कांकरा गांव के जंगल मे रविवार को हेली का शिकार करने गए.जहां सीतामाता वन की सीमा में एक गुफा के बाहर दो व्यक्ति बैठे रहे और एक युवक अंदर गया जो बाहर नहीं निकल पाया.इंतजार करने पर जब साथी नहीं लौटा  और साथी का ही शिकार किसी जंगली जीव द्वारा होने की आशंका से भय भीत बाहर बैठे दो व्यक्ति भाग कर गांव लागये.

जब युवक नही लोटा तो परिजनों ने साथियों से पूछताछ की तो घटना की जानकारी परिजनों को बताई.जानकारी के अनुसार परिजनों और ग्रामीणों ने गुफा में गुसकर युवक की तलाश करने का प्रयास किया लेकिन गुफा सकरी ओर गना अंधेरा होने के चलते आगे तक नही पहुच पाए.

जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.धोलापानी और छोटीसादड़ी पुलिस ने प्रयास किया लेकिन आगे तक पहुचने में असफल रहे.घटना की जानकारी जिला प्रसाशन को दी गई उसके बाद जिला प्रसाशन,वन विभाग ,राजस्व विभाग,चिकित्सा विभाग, पंचायत समिति के बीडीओ सहित आधिकारी और कर्मचारी ,आपदा प्रबंधन दल,नगरपालिका कर्मचारी आदि जेसीबी ,अग्निशमन, व कंप्रेसर के साथ जंगल मे घटना  स्थल पर पहुंचे.ओर युवक के तलाश में जुटे हुए है.वहीं, गुफा से दुर्गन्द भी आरहि है.वहीं, टीमें कैमरे आदि से युवक की तलाश गुफा में की जा रही है.

लोगो ने बताया कि शिकार करने गए युवक रामा पुत्र कनीराम मीणा ने जब गुफा में जाकर गुफा के अंदर गहराई में जाकर बन्दूक चलाई,जिसकी आवाज आई लेकिन वह नहीं लौटा जिससे अंदेशा है कि युवक खुद शिकार हो गया.दुर्गन्द भी उसके शव की आ रही है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

 

ये भी पढ़ें- Janmashtami 2023: उदयपुर में किस रूप में विराजमान हैं श्रीकृष्ण, जानिए इन धामों से जुड़ी पौराणिक कथा

 

 

Trending news