मंत्री उदयलाल आंजना के भांजे पर लगे आरोप, पूर्व यूडीएच मंत्री ने एसपी से कार्रवाई की मांग की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782657

मंत्री उदयलाल आंजना के भांजे पर लगे आरोप, पूर्व यूडीएच मंत्री ने एसपी से कार्रवाई की मांग की

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले का छोटीसादड़ी उपखंड मुख्यालय इलाके में युवक पर जानलेवा हमले के मामले को लेकर पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने की प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार से मुलाकात की. जबकि इस पूरे मामले को लेकर मंत्री उदयलाल आंजना के भांजे विक्रम आंजना ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है.  

मंत्री उदयलाल आंजना के भांजे पर लगे आरोप, पूर्व यूडीएच मंत्री ने एसपी से कार्रवाई की मांग की

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले का छोटीसादड़ी उपखंड मुख्यालय इलाके में युवक पर जानलेवा हमले के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इस हमले के बाद सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना पर सियासी हमले तेज हो गये हैं. सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के भांजे उपप्रधान विक्रम आंजना पर हमलावर भेजने के आरोप पीड़ित परिवार की ओर से लगाए गए हैं.

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना पर सियासी हमले तेज

जबकि इस पूरे मामले को लेकर विक्रम आंजना ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है. इस मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं है. विपक्ष राजनीति छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रही है. इन आरोपों को निराधार बता दिया.

पूर्व यूडीएच मंत्री ने प्रतापगढ़ एसपी से मुलाकात कर कड़ी कार्रवाई की मांग

छोटीसादड़ी मामले को लेकर पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने की प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार से मुलाकात कर कहा कि युवक पर हुए जानलेवा हमले को लेकर निष्पक्ष जांच कर व घटना में शामिल अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. पिछले साढ़े 4 वर्षों में छोटीसादड़ी में हुई अपराधिक घटनाओं की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी.

कृपलानी से मुलाकात के दौरान एसपी अमित कुमार ने कहा कि मामले में जल्द निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी , जो भी इस मामले में दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने हमलावरों की तलाश में तीन टीमों को लगाया है.

मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा- पुलिस अधीक्षक 

जबकि प्रतापगढ़ जिले का छोटीसादड़ी इलाके में युवक पर जानलेवा हमले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मंत्री आंजना के भांजे विक्रम आंजना सहित 20 से 25 लोगों को आरोपी बनाया गया है. जिसमें विक्रम आंजना को इस घटना का मुख्य षड्यंत्रकारी बताते हुए कार्रवाई की मांग की गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

जानकारी के लिए बता दें कि सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के भांजे विक्रम आंजना छोटी सादड़ी पंचायत समिति के उपप्रधान के पद पर हैं. इस घटना के बाद इस बीजेपी आक्रामक तेवर दिखाते हुए इस मुद्दे पर सहकारिता मंत्री से इस्तीफा की मांग की है.

श्री चंद कृपलानी ने लगाये ये आरोप 

 पूर्व यूडीएच मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री चंद कृपलानी ने आरोप लगाया कि सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के कार्यकाल में 5 लोगों की हत्या हो गई, जिनमें अधिकांश लोगों द्वारा उनके रिश्तेदारों और सगे संबंधियों पर आरोप लगाए गए. लोगों की जमीन जबरन हड़पे जा रहे हैं, जिनमें इनके रिश्तेदारों के नाम सामने आ रहे हैं. श्री चंद कृपलानी ने कहा कि सहकारिता मंत्री यदि नैतिकता के आधार पर इस्तीफा नहीं देते हैं तो 4 महीने बाद जनता खुद उन्हें कर बैठा देगी. इस पूरे मुद्दे पर पार्टी जन आंदोलन करेगी.

 

 

Trending news