राजस्थान: प्रतापगढ़ में अपराधियों पर पुलिस का कसा शिकंजा, धरपकड़ अभियान के तहत 106 गिरफ्तार
Advertisement

राजस्थान: प्रतापगढ़ में अपराधियों पर पुलिस का कसा शिकंजा, धरपकड़ अभियान के तहत 106 गिरफ्तार

Rajasthan News: प्रदेश में भजनलाल सरकार क बनने के बाद से कानून व्यस्था पटरी पर आने लगी है.  इसी कड़ी में बुधवार को जिलें में वांछित अपराधियों की धरपकड अभियान में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी की गई.

pratapgarh news

Rajasthan News: प्रदेश में भजनलाल सरकार क बनने के बाद से कानून व्यस्था पटरी पर आने लगी है. जोरों और वांछित अपराधियों में भय बना हुआ है. इसी कड़ी में प्रतापगढ़ जिलें में  राजस्थान पुलिस के महानिदेशक के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- चार साल पहले जिसके लिए छोड़ा था घर-बार, उसी प्रेमी की हत्या कर पहुंची जेल

इसी कड़ी में बुधवार को  जिलें में वांछित अपराधियों की धरपकड अभियान में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी की गई. यह धरपकड़  आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, आबकारी एक्ट, हत्या और हत्या का प्रयास, लूट, डकैती सहित कई अन्य वांछित अपराधी स्थाई वारटी, गिरफ्तारी वांरटी, ईनामी अपराधी तथा सामान्य प्रकरण में वांछितों की गई है.

इसमें  दो दिवसीय अभियान के तहत बुधवार को जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में धानाधिकारियों के जरिए वृत तथा थाना स्तर पर अलग- अलग टीमों का गठन किया गया. तथा संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गई. दो दिवसीय अभियान के तहत 245 अधिकारी और कर्मचारियों की 66 टीमों का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 'हर घर नल से जल' के सपने को साकार करने के लिए सीएम भजनलाल ने ली बैठक, PM से किया ये आग्रह

गठित टीमों के जरिए 169 संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गयी, जिसमें अलग-अलग प्रकरण में 17 अभियुक्त, स्थाई वांरटी, उद्घोषित अपराधी, 299 में 10 और ईनामी अपराधी में 02 अभियुक्त तथा सामान्य प्रकरणों में 77 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकार कुल 106 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2024 : राजस्थान के 5 लाख घरों पर सोलर पैनल लगवाएगी भजन लाल सरकार...

 

Trending news