Pratapgarh: सीमेंट से भरा ट्रेलर अचानक दो टुकड़ों में बंटा, चलते चलते केबिन और रेक हुई अलग
Advertisement

Pratapgarh: सीमेंट से भरा ट्रेलर अचानक दो टुकड़ों में बंटा, चलते चलते केबिन और रेक हुई अलग

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के धोली घाटे में  रविवार को एक सीमेंट से भरा ट्रेलर दो टुकड़ों में बंट गया .   ट्रेलर चालक और परिचालक पूरी तरह से सुरक्षित है. इस दौरान ट्रेलर में भरे सीमेंट के कट्टे सड़क पर बिखर गए. 

pratapgarh news

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के धोली घाटे में  रविवार को एक सीमेंट से भरा ट्रेलर दो टुकड़ों में बंट गया . गनीमत रही की इस दौरान ट्रेलर के आगे पीछे कोई वाहन नहीं था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. बताया जा रहा है कि अचानक चलते- चलते ट्रेलर का केबिन और उसकी रेक अलग हो गई . जिससे की एकदम से बैलेंस बिगड़ गया. जिससे सड़क पर भारी जाम लग गया. 

फिलहाल, ट्रेलर चालक और परिचालक पूरी तरह से सुरक्षित है. इस दौरान ट्रेलर में भरे सीमेंट के कट्टे सड़क पर बिखर गए. सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने सीमेंट के कट्टों को सड़क से हटवाया और यातायात को सुचारू करवाया.

घटनास्थल पर मौजूद और टेलर चालक यूपी के मेरठ निवासी सत्यदेव सिंह ने बताया कि वह शंभूपुरा निंबाहेड़ा से ट्रेलर में 840 सीमेंट के कट्टे लेकर बांसवाड़ा की ओर जा रहा था. राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर धोली खेड़ा घाटे में उतार में अचानक ट्रेलर में लगी पीने टूट गई और उसके दो टुकड़े हो गए. गनीमत रही इस दौरान ट्रेलर के आगे और पीछे कोई वाहन नहीं था अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता था .

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रेलर का केबिन सड़क के एक किनारे और उसका रेक दूसरे किनारे पर पलटा हुआ है . सीमेंट के कट्टे सड़क पर बिखर गए थे. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीमेंट के कट्टों को सड़क से हटाते हुए यातायात को सुचारू करवाया.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news