Pratapgarh News: छोटीसादड़ी में चोरों के हौसले बुलंद, बीती रात 3 घरों को बनाया निशाना, लाखों के गहने लेकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224449

Pratapgarh News: छोटीसादड़ी में चोरों के हौसले बुलंद, बीती रात 3 घरों को बनाया निशाना, लाखों के गहने लेकर फरार

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी में शुक्रवार की रात चोरों ने दशहरा मैदान कॉलोनी में के तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर लाखों के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी में चोरों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शुक्रवार रात भी चोरों ने तीन मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ किया है. 2 दिन पहले भी शहर के बालाजी मंदिर पर चोरी की वारदात हुई थी. बीती रात हुई घटना में चोर घर में सो रही महिला के गले से चेन छीन कर भाग गए. इलाके के लोगों ने रात में ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा.

एक ही कॉलोनी के 3 घरों में चोरी 
मिली जानकारी के अनुसार, जिले के छोटी सादड़ी नगर की दशहरा मैदान कॉलोनी में बीती रात चोरों ने कैलाश यादव के मकान का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया. यहां से सोने चांदी के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ किया. चोरों ने इसके पहले एक और मकान को निशाना बनाते हुए वहां से भी आभूषण और नगदी पर हाथ साफ किया. चोरों ने कॉलोनी में ही रहने वाले राजकुमार मीणा के मकान पर पहुंच मकान में सो रही उसकी पत्नी के गले से सोने की चेन निकालकर वहां से भाग गए. महिला के हो हल्ला मचाने पर परिवार और आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. 

पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग
वहीं, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. मोहल्ले वासियों और पुलिस ने चोरों की तलाश भी की लेकिन वह हाथ नहीं आए. गौरतलब है कि छोटी सादडी नगर में 2 दिन पहले भी चोरों ने बालाजी मंदिर पर वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन उसका भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ. चोरी की लगातार बढ़ती वारदातों के बाद लोगों में आक्रोश पनप रहा है. पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग उठने लगी है. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- घर में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, विवाह समारोह में गई थी पत्नी और बच्चे

Trending news