Jhunjhunu News: जलदाय विभाग के दावों की दिखी जमीनी हकीकत, तहसीलदार के निरीक्षण में खुली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241213

Jhunjhunu News: जलदाय विभाग के दावों की दिखी जमीनी हकीकत, तहसीलदार के निरीक्षण में खुली पोल

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में कलेक्टर के निर्देश के बाद नवलगढ़ कस्बे में पेयजल आपूर्ति का हाल जानने के लिए निकले. तहसीलदार कुलदीप भाटी के निरीक्षण में जलदाय विभाग की पोल खुल गई. तहसीलदार को लोगों ने बताया कि महज 10 से 15 मिनट पानी की सप्लाई आती है. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu latest News: खबर राजस्थान के झुंझुनूं जिले से है. मई का महीना शुरू हो चुका है और गर्मी ने अपना विकराल रुप ले लिया है. भीषण गर्मी की दस्तक के साथ ही पानी को लेकर भी हाहाकार मचना शुरू हो गया हैं. झुंझुनूं जिला कलेक्टर ने  पेयजल आपूर्ति का हाल जानने के लिए निकले तहसीलदार को क्षेत्र में भेजा. जलदाय विभाग भीषण गर्मीं में समुचित पेयजल आपूर्ति को लेकर दावे करता है. परन्तु जलदाय विभाग के दावों की पोल खुलती दिख रही है. 

जिला कलेक्टर के निर्देश के बाद नवलगढ़ कस्बे में पेयजल आपूर्ति का हाल जानने के लिए निकले. तहसीलदार कुलदीप भाटी के निरीक्षण में जलदाय विभाग की पोल खुल गई. तहसीलदार ने नवलगढ़ कस्बे में नानसा गेट, रामदेवरा रोड, वार्ड 15 और 16 में पेयजल आपूर्ति को लेकर निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान घरों के बाहर लोग पानी का इंतजार करते नजर आए. तहसीलदार को लोगों ने बताया कि महज 10 से 15 मिनट पानी की सप्लाई आती है. जिसमें घर के पानी का जुगाड़ करना मुश्किल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: सांवलिया सेठ के भंडार से निकले सोना-चांदी और करोड़ों की नगदी

कई जगह पेयजल आपूर्ति की लाइन टूटी हुई है. जिससे पेयजल की सप्लाई प्रभावित होती है. तहसीलदार ने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता से मौके पर बातचीत कर स्थिति सुधारने के निर्देश दिए. तहसीलदार ने बताया कि कलेक्टर के निर्देश पर पेयजल आपूर्ति को लेकर लोगों से मिलकर समस्या को जाना है. जो भी निरीक्षण के दौरान खामियां मिली हैं. उनमें सुधार करवाया जाएगा. ताकि लोगों को समुचित और स्वच्छ पेयजल उपलब्ध हो सके.

Trending news