प्रतापगढ़ न्यूज: गबन के आरोप में तीन कर्मचारी गिरफ्तार,अरनोद पुलिस ने की कार्रवाई
Advertisement

प्रतापगढ़ न्यूज: गबन के आरोप में तीन कर्मचारी गिरफ्तार,अरनोद पुलिस ने की कार्रवाई

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ के अरनोद पुलिस ने एक फाइनेंस कंपनी में गबन के आरोप में बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है. अरनोद पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के अरनोद पुलिस ने भारत फाइनेन्स कंपनी में गबन के आरोप में तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी बलबीरसिंह ने बताया कि 4 अगस्त 2023 को महेशचन्द्र पुत्र महेन्द्रसिंह जाटव हाल ब्रांच मैनेजर भारत फाइनेन्स इनक्लूजन लिमिटेट शाखा अरनोद ने थाने में एक रिपोर्ट दी थी.जिसमें बताया कि उनका बैंक ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में महिलाओं को लोन देकर उनको सहायता प्रदान करता है.

बैंक में देवीलाल पुत्र कालूराम मीणा निवासी लोदिया थाना पारसोला,जिशान अली पुत्र इकबाल हुसैन निवासी डायला थाना दबलाना जिला बूंदी,रामावतार पुत्र शंकरलाल गुर्जर निवासी तेजाजी का मोहल्ला छाबड़िया नया गांव जिला बूंदी,सुरेश कुमार पुत्र चुन्नीलाल रेगर निवासी गजपुरा थाना जलोदा जागीर ब्रांच अरनोद में फील्ड ऑफीसर के पद पर कार्यरत थे.

पुलिस टीम का गठन किया गया

उन्होंने बैंक के साथ गबन किया था. इस पर बैंक की ओर से जानकारी के लिए फिल्ड वेरिफिकेशन किया. जिसमें महिला सदस्यों से लिखित स्टेटमेंट करवाए. जिसमें सामने आया कि उक्त चारों आरोपियों ने बैंक के साथ से कुल 21 लाख 62 हजार 103 रुपए का गबन का आरोप लगाया. इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया. पुलिस टीम का गठन किया गया.

संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है

टीम ने देवीलाल, सुरेश और रामावतार को गिरफ्तार किया. देवीलाल मीणा व सुरेश कुमार रेगर से गबन की राशि बरामद की गई. दोनों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया. रामावतार को पुलिस रिमांड पर लिया गया है. उससे गबन की राशि के संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में तबादलों का मौसम शुरू,आने लगी विभागों की ट्रांसफर लिस्ट

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

 

Trending news