Pratapgarh News: 4 लाख रुपये के अफीम-डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, बाइक भी जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800765

Pratapgarh News: 4 लाख रुपये के अफीम-डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

Pratapgarh News Today: राजस्थान में प्रतापगढ़ की धमोतर थाना पुलिस ने 4 लाख रुपये के अफीम डोडा चूरा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 5 कट्टों में भरा 81 किलो 800 ग्राम अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में ली जा रही बाइक को जब्त किया है. 

Pratapgarh News: 4 लाख रुपये के अफीम-डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ की धमोतर थाना पुलिस ने 4 लाख रुपये के अफीम डोडा चूरा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 5 कट्टों में भरा 81 किलो 800 ग्राम अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में ली जा रही बाइक को जब्त किया है. तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

धमोतर थाना अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि जिले में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- खाचरियावास हाउस को घेरने निकला BJP महिला मोर्चा, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की और झड़प

 

इसी के तहत पुलिस टीम गश्त करती हुई राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर अंबामाता मंदिर के निकट पहुंची तो यहां पर अंधेरे में एक बाइक खड़ी हुई थी और उसके समीप रखे हुए कट्टों पर दो युवक बैठे हुए थे. पुलिस जीप को देखकर दोनों युवक भागने लगे जिनको पीछा कर पुलिस टीम ने पकड़ लिया. दोनों युवकों को भागने का कारण पूछा तो वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए. इस पर पुलिस ने सभी कट्टे को खोलकर देखा तो उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था, जिसका वजन किया गया तो वह 81 किलो 800 ग्राम निकला. पूछताछ में दोनों युवकों ने अपने नाम कामलिया निवासी हरिसिंह राजपूत और सूर्यपाल सिंह राजपूत बताए.

पुलिस कर रही जांच
इस पर पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर तस्करी के काम में ली जा रही बाइक और अवैध डोडा चूरा को जब्त कर लिया. पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह अफीम डोडा चूरा और कहां से लाए थे और किसको सप्लाई करने जा रहे थे.

 

Trending news