करणी सेना के खिलाफ गुर्जर समाज में रोष, मकराना की अमर्यादित टिप्पणी पर फूंका पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1523334

करणी सेना के खिलाफ गुर्जर समाज में रोष, मकराना की अमर्यादित टिप्पणी पर फूंका पुतला

Pratapgarh News : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा गुर्जर समाज के खिलाफ की गई अमर्यादित टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. 

करणी सेना के खिलाफ गुर्जर समाज में रोष, मकराना की अमर्यादित टिप्पणी पर फूंका पुतला

Pratapgarh News : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा गुर्जर समाज के खिलाफ की गई अमर्यादित टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. आज प्रतापगढ़ में गुर्जर समाज की ओर से सूरजपोल चौराहे पर प्रदर्शन करते हुए करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पुतला दहन किया गया. बाद में समाज की ओर से राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की गई.

 गुर्जर महासभा के पूर्व जिला अध्यक्ष कमलसिंह गुर्जर ने बताया कि 8 जनवरी को मध्यप्रदेश के भोपाल में हुई सर्व समाज की रैली में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने गुर्जर समाज के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणीया की. जिससे पूरे देश के गुर्जर समाज में आक्रोश है. मकराना की इस टिप्पणी से गुर्जर समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है. मकराना ने देश को बांटने और जातिगत वैमनस्यता फैलाने का कार्य किया है.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख , पुलिस ने करवाए रिफंड

 

सूरजपोल चौराहे पर गुर्जर महासभा, गुर्जर युवा महासभा, देव सेना के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मकराना का पुतला दहन किया. बाद में मिनी सचिवालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में मांग की गई है कि  मकराना के खिलाफ इस मामले को लेकर फौजदारी मुकदमा दर्ज किया जाए और सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से भी हटाया जाए.

Reporter- Vivek Upadhyay

ये भी पढ़ें ..

किरोड़ीलाल मीणा को बीजेपी ने दी खुली छूट, पूर्वी राजस्थान में बड़ा दांव लगाने की तैयारी, ये है रणनीति

बीजेपी-कांग्रेस को सबक सिखाने फिर आ रही है RLP, 200 सीटों पर देगी टक्कर- हनुमान बेनीवाल 

 

Trending news