प्रतापगढ़ में 24 घंटे में ब्लांइड मर्डर का खुलासा, जानिए क्यों दोस्त ने की दोस्त की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294384

प्रतापगढ़ में 24 घंटे में ब्लांइड मर्डर का खुलासा, जानिए क्यों दोस्त ने की दोस्त की हत्या

Pratapgarh News:   12 जून को एक युवक की लहूलुहान लाश पड़ी थी. लाश पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा किसी धारदार हथियार से शरीर पर करीब 17-18 वार पाए गए. 

symbolic picture

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के कोटड़ी थाना इलाके के शिवना नदी में 12 जून को युवक की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. जिसमें युवक की हत्या के मामले में उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में सामने आया कि दोनों के बीच रुपयों को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने इस संबंध में प्रेस वार्ता आयोजित की जिसमें बताया कि कोटड़ी थाना इलाके के कचनारा पड़ाव स्थित शिवना नदी में 12 जून को एक युवक की लहूलुहान लाश पड़ी थी. लाश पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा किसी धारदार हथियार से शरीर पर करीब 17-18 वार पाए गए. जिससे युवक की हत्या कर यहां शव फेंकना सामने आया लेकिन मृतक पहचान व शिनाख्त नही होनें से शव को जिला चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया गया था.ॉ

मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने इसके फोटो को सोशल मीडिया व आसपास के थानों और एमपी पुलिस को उपलब्ध कराए थे. इसके साथ ही वृत्ताधिकारी अरनोद, थानाधिकारी अरनोद तथा थानाधिकारी कोटडी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. अज्ञात मृतक का इश्तिहार प्रिंट करा जिले एंव सीमावर्ती जिलों के साथ पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश में बंटवाए गए. इस प्रकार मृतक की पहचान 14 जून को अरूण उर्फ गोलू प्रजापत निवासी धार कुमार गडा एमपी के रूप में हुई.ॉ

मृतक के भाई ने प्रतापगढ़ पहुंच कर लाश की शिनाख्त की. जिसके बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किया. मृतक के परिजनों से पूछताछ व अनुसंधान से यह सामने आया कि मृतक अरूण उर्फ गोलु व उसका दोस्त पियुष पुत्र दिनेश गोयल बलाई निवासी निमरानी खरगोन हाल धार कुमार गडा थाना कोतवाली धार 11 जून को शौली हनुमानजी दर्शन करने आए थे. जिसके बाद पियुष अकेला घर गया था. जो शातिर तरीके से मृतक के परिजनों के साथ मोर्चरी पर पुलिस कार्रवाई के दौरान लगातार साथ में रहा और पुलिस को गुमराह करता रहा.

पुलिस ने पियुष से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि 11 जून को सुबह करीबन 7 बजे दोनों शौली हनुमानजी आऐ थे. दर्शन करने के बाद वापस घर जाने के लिए निकले और दलोट-रतलाम रोड की तरफ एक नदी पुलिया के पास एनिकट पर शिवजी का मन्दिर बना हुआ है वहां पर दोनों बैठे. तो उनके बीच में पांच हजार रुपए की बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे आवेश में आकर पियुष ने अरूण उर्फ गोलु के शरीर पर चाकू से ताबडतोड़ वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मौके से साक्ष्य नष्ट करना स्वीकार किया. जिस पर आरोपी पियुष को गिरफ्तार कर लिया.

Trending news