राजस्थानी पति ने बताया लुगाई को घुमाने का बेस्ट तरीका, Video देख भड़क जाएंगी महिलाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2301765

राजस्थानी पति ने बताया लुगाई को घुमाने का बेस्ट तरीका, Video देख भड़क जाएंगी महिलाएं

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक राजस्थानी कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जब शख्स की लुगाई पति से घुमाने की डिमांड करती है तो उसका पति उसे घुमाता है कि हंसते-हंसते आपका पेट फूल जाएगा. राजस्थानी पति की यह ट्रिक देख जहां बाकी पति उसकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं, महिलाएं नाराज भी हो सकती हैं.

viral video

Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन कॉमेडी के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के फनी वीडियोज की बात ही अलग होती है.

राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

वहीं, आपने पति-पत्नी के झगड़ों के बारे में तो खूब सुना होगा लेकिन ज्यादातर मामलों में पति को ही पत्नी से माफी मांगते देखा होगा. यहां तक कि कई जगहों पर भी कहा गया है कि आदमी दुनिया से जीत सकता है लेकिन बीवी से हार जाता है. बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में पतियों को जोरू का गुलाम बताया जाता है.

वहीं, आजकल के पति अपनी बीवी से जीतने के लिए कई तरह के पैंतरे अपनाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की नोंक-झोंक आजकल मिनटों में वायरल हो जाती है. कई बार तो मजाक में ही सही, पति वायरल होने के लिए पत्नी को कंट्रोल में करने के लिए तरह-तरह के फनी और कारगर टिप्स भी देते रहते हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक राजस्थानी कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जब शख्स की लुगाई पति से घुमाने की डिमांड करती है तो उसका पति उसे घुमाता है कि हंसते-हंसते आपका पेट फूल जाएगा. राजस्थानी पति की यह ट्रिक देख जहां बाकी पति उसकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं, महिलाएं नाराज भी हो सकती हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी लुगाई अपने पति के जाकर उससे घुमाने की बात कहती है. फिर पति उससे जगहों के नाम  पूछता है. जब लुगाई बता देती है तो वह उसे घर के बाहर ले जाकर 3 बार राउंड लगवाकर कहता है कि लो घुमा दिया. इसके बाद लुगाई समझ जाती है कि उसके साथ मजाक किया गया है. वह पति पर गुस्सा करने लगती है. यह देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. 

इस वीडियो को chatur_rajasthani नाम के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. वीडियो को 4,495 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Trending news