उदयपुर हत्याकांड के बाद प्रतापगढ़ में भी अलर्ट, इंटरनेट सेवाएं बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237472

उदयपुर हत्याकांड के बाद प्रतापगढ़ में भी अलर्ट, इंटरनेट सेवाएं बंद

 उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के बाद प्रतापगढ़ में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. जिलेभर में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट पर है साथ ही आमजन से शांति की अपील की जा रही है.

पुलिस थाना प्रतापगढ़

Pratapgarh: उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के बाद प्रतापगढ़ में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. जिलेभर में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट पर है साथ ही आमजन से शांति की अपील की जा रही है. शहर में मुख्यालय के आदेश पर बुधवार रात तक इंटरनेट बंद किया गया है और धारा 144 भी लागू कर दी गई है जो आगामी एक माह तक प्रभावी रहेगी.  धारा 144 के दौरान चार लोगों से अधिक के एकत्रित होने पर रोक लगाने, पुलिस एवं प्रशासन के सभी अधिकारियों के अवकाश निरस्त करने, शांति समिति की बैठकें आयोजित करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही मंगलवार रात को शहर समेत कस्बों में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने रूट मार्च कर स्थिति का जायजा लिया. 

जिले के अरनोद और धरियावद कस्बे में भी पुलिस प्रशासन ने क्षेत्रवासियों से शांति बनाए रखने की अपील. अरनोद कस्बे में रात को उपखंड अधिकारी जीतू कुलहरी, डिप्टी ऋषिकेश मीणा, थाना अधिकारी हनुवन्त सिंह ने पुलिस बल के साथ पैदल मार्च किया. वहीं धरियावद में कानून शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर मंगलवार देर शाम को कार्यवाहक उपखंड अधिकारी शांतिलाल जैन एवं सीआई बृजेश कुमार के नेतृत्व में रूट मार्च किया. कस्बे के धरियावद पुलिस थाने से शुरू हुआ रूट मार्च पुराना बस स्टैंड, सदर बाजार, कबूतर खाना होते हुए धरियावद थाना पहुंचा.

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news