जन संघर्ष यात्रा निकालने पर सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई? प्रभारी रंधावा ने दिया ये बयान
Advertisement

जन संघर्ष यात्रा निकालने पर सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई? प्रभारी रंधावा ने दिया ये बयान

राजस्थान में एक बार फिर अंदरखाने सियासी हलचलें तेज हैं. सचिन पायलट के जन संघर्ष यात्रा के बीच दिल्ली में कांग्रेस की अहम् बैठक हुई है. इस बैठक में राजस्थान से जुड़े कई मुद्दों के अलावा सचिन पायलट के रुख को लेकर भी चर्चा हुई.

जन संघर्ष यात्रा निकालने पर सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई? प्रभारी रंधावा ने दिया ये बयान

Rajasthan Politics : राजस्थान में एक बार फिर अंदरखाने सियासी हलचलें तेज हैं. सचिन पायलट के जन संघर्ष यात्रा के बीच दिल्ली में कांग्रेस की अहम् बैठक हुई है. इस बैठक में राजस्थान से जुड़े कई मुद्दों के अलावा सचिन पायलट के रुख को लेकर भी चर्चा हुई. इस पर कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा का भी बयान सामने आया है.

दिल्ली में अहम बैठक

दिल्ली में 15 GRG (गुरुद्वारा रकाबगंज रोड) स्तिथ कांग्रेस के वॉर रूम में बैठकों का दौर चला. इसी बीच रंधावा ने कहा कि यह सचिन पायलट की पर्सनल यात्रा है. वह अपने आप यह यात्रा निकाल रहे है. उनकी निजी यात्रा है. उसके बारे में हम नजर रख रहे है और जब कर्नाटक से खरगे जी आएंगे हर एक बात पर चर्चा की जाएगी. मैंने आपको बता दिया कि उनकी निजी यात्रा है इसके ऊपर जब खरगे जी आएंगे, उनके साथ हम बैठ कर बात करेंगे और उनको सारी स्थिति बताएंगे.

क्या सचिन पायलट पर कार्रवाई होगी-

वहीं जब रंधावा से पूछा गया की क्या सचिन पायलट पर जन संघर्ष यात्रा निकालने पर कार्रवाई होगी तो रंधावा ने कहा कि अपनी रिकमेंडेशन मैं आपको नहीं बताऊंगा. अपने विचार मैं कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को दे दूंगा.

शांति धारीवाल के बयान पर-

वहीं शांति धारीवाल के बयान पर उन्होंने कहा कि यह शांति धारीवाल की निजी पॉलिटिकल राय है. ऐसी बात नहीं होनी चाहिए कि पानी पिलाया. राजनीति में हर आदमी का सत्कार होना चाहिए किसी को ऊंचा नीचा नहीं दिखाना चाहिए.

यह सब प्रभारियों के साथ हमारी पहली मीटिंग है इनके साथ संगठन की बात डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमेटी प्रदेश कांग्रेस कमेटी और संगठन के बारे में बात की इलेक्शन में कैसे तैयारी करनी है और जिला स्तर पर इनको ड्यूटी दे दी गई है ताकि यह वहां जाकर काम करें प्रभारियों के साथ भी और प्रभारी हम लगाएंगे ताकि वह इनको मदद कर सके हारी हुई कांस्टीट्यूएंसी पर ज्यादा फोकस करेंगे जहां अच्छा काम कर रहे हैं वहां और बेहतर काम करेंगे कोई एंटी इनकंबेंसी है तो उसको ध्यान से देख रहे हैं. 

 

यह भी पढे़ं- 

49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा लगती हैं कातिल हसीना, फोटोज देख फैंस को आया पसीना

आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल

Trending news