Rajasthan:सीपी जोशी के गढ़ में वसुंधरा राजे, परिवर्तन यात्रा से पहले देवदर्शन यात्रा में होगा शक्तिप्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849171

Rajasthan:सीपी जोशी के गढ़ में वसुंधरा राजे, परिवर्तन यात्रा से पहले देवदर्शन यात्रा में होगा शक्तिप्रदर्शन

Vasundhara Raje : राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे एक बार फिर सक्रिय हो गई हैं. भाजपा की परिवर्तन यात्रा से पहले वसुंधरा राजे 1 सितंबर को मंदिर दर्शन यात्रा पर निकलेंगे.

Rajasthan:सीपी जोशी के गढ़ में वसुंधरा राजे, परिवर्तन यात्रा से पहले देवदर्शन यात्रा में होगा शक्तिप्रदर्शन

Vasundhara Raje : राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे एक बार फिर सक्रिय हो गई हैं. भाजपा की परिवर्तन यात्रा से पहले वसुंधरा राजे 1 सितंबर को मंदिर दर्शन यात्रा पर निकलेंगी. सबसे दिलचस्प बात यह है कि वसुंधरा की यह देवदर्शन यात्रा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी में होने जा रही है. लिहाजा ऐसे में इसे वसुंधरा राजे का मेवाड़ में शक्तिप्रदर्शन भी कहा जा रहा है. 

यह रहेगा कार्यक्रम

वसुंधरा राजे 1 सितंबर को सुबह जयपुर से राजसमंद के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होगी. जहां वह चारभुजा जी के दर्शन करेंगी और पूजा अर्चना करेंगी. इसके बाद तकरीबन 11:00 बजे चारभुजा जी से रवाना होकर नाथ द्वारा पहुंचेंगी. नाथद्वारा में भी श्रीनाथजी के मंदिर में पूजा और दर्शन का कार्यक्रम है. इसके बाद वसुंधरा राजे राजसमंद के नाथद्वारा से रवाना होकर बांसवाड़ा के त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंचेंगी. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में गहरी आस्था रही है. यहां भी राजे के पूजा अर्चना का कार्यक्रम है. यहां से राजे तकरीबन ढाई बजे कोटा के लिए रवाना होगी. कोटा पहुंचकर वसुंधरा राजे पूर्व मंत्री प्रहलाद गुंजल के भाई श्री लाल गुंजन को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी. इसके बाद राज्य का फिर से जयपुर लौटने का कार्यक्रम है.

गौरतलब है कि भाजपा चारों दिशाओं से 2, 3, 4 और 5 सितंबर को परिवर्तन यात्रा रवाना करेगी. 2 सितंबर को सवाई माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यात्रा को रवाना करेंगे. दूसरी यात्रा डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम से 3 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह रवाना करेंगे. इसके बाद 4 सितंबर को जैसलमेर के रामदेवरा से राजनाथ सिंह तीसरी यात्रा को रवाना करेंगे और चौथी यात्रा 5 सितंबर को हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी से नितिन गडकरी हरी झंडी दिखाएंगे. विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए इस यात्राओं को निकालने जा रही है.

यह भी पढ़ें-

Good News: जयपुर एयरपोर्ट पर बढ़ेगी हवाई सेवा! विंटर शेड्यूल में 30 शहराें के लिए फ्लाइट संभव

Rajasthan Weather : सिंतबर में फिर सक्रिय होगा मॉनसून, एक हफ्ते बाद इन जिलों में बारिश

Trending news