BJP प्रदेशाध्यक्ष के गढ़ में वसुंधरा राजे, चारभुजा-नाथद्वारा और त्रिपुरा सुंदरी का लिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1850867

BJP प्रदेशाध्यक्ष के गढ़ में वसुंधरा राजे, चारभुजा-नाथद्वारा और त्रिपुरा सुंदरी का लिया आशीर्वाद

Vasundhara Raje Devdarshan Yatra : वसुंधरा राजे ने चारभुजा-नाथद्वारा और त्रिपुरा सुंदरी का आशीर्वाद लिया. 

BJP प्रदेशाध्यक्ष के गढ़ में वसुंधरा राजे, चारभुजा-नाथद्वारा और त्रिपुरा सुंदरी का लिया आशीर्वाद

Vasundhara Raje Devdarshan Yatra : राजस्थान भाजपा चार स्थानों से परिवर्तन यात्रा शुरू करने जा रही है. लेकिन इससे पहले राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अपनी धार्मिक यात्रा पर निकल पड़ी हैं. बता दें कि वसुंधरा राजे सबसे पहले राजसमंद जिले के चारभुजानाथजी मंदिर और श्रीनाथजी मंदिर में भगवान के दर्शन किए तो वहीं इसके बाद वसुंधरा राजे नाथद्वारा से त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन के लिए रवाना हुईं. बांसवाड़ा में त्रिपुरा सुंदरी के भी वसुंधरा राजे ने दर्शन किए. 

यहां से राजे कोटा के लिए रवाना होगी. कोटा पहुंचकर वसुंधरा राजे पूर्व मंत्री प्रहलाद गुंजल के भाई श्री लाल गुंजन को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी. इसके बाद राज्य का फिर से जयपुर लौटने का कार्यक्रम है.

आपको बता दें कि राजस्थान भाजपा द्वारा मेवाड़ संभाग में 3 सितंबर को बेणेश्वरधाम से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. यह परिवर्तन यात्रा 11 सितंबर को कपासन से राजसमंद जिले के रेलमगरा में प्रवेश करेगी. जिसका रात्रि विश्राम नाथद्वारा में होगा. तो वहीं नाथद्वारा में एक विशाल जनसभा भी आयोजित की जाएगी. और 12 अगस्त को यह यात्रा नाथद्वारा से रवाना होकर राजसमन्द विधानसभा, कुंभलगढ़ विधानसभा में होती हुई देवगढ़ भीम विधानसभा के विभिन्न स्थानों से गुजरते हुए आसींद की तरफ रूख करेगी.

गौरतलब है कि भाजपा चारों दिशाओं से 2, 3, 4 और 5 सितंबर को परिवर्तन यात्रा रवाना करेगी. 2 सितंबर को सवाई माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यात्रा को रवाना करेंगे. दूसरी यात्रा डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम से 3 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह रवाना करेंगे. इसके बाद 4 सितंबर को जैसलमेर के रामदेवरा से राजनाथ सिंह तीसरी यात्रा को रवाना करेंगे और चौथी यात्रा 5 सितंबर को हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी से नितिन गडकरी हरी झंडी दिखाएंगे. विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए इस यात्राओं को निकालने जा रही है.

ये भी पढ़िए-

Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

Trending news