सचिन पायलट की नई पार्टी का काम जोरों-शोरों से जारी! IPAC तैयार कर रही खाका
Advertisement

सचिन पायलट की नई पार्टी का काम जोरों-शोरों से जारी! IPAC तैयार कर रही खाका

Sachin Pilot : मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सचिन पायलट अपनी नई पार्टी का भी खाका तैयार कर रहे हैं. इसके लिए 100 से ज्यादा लोगों की टीम काम कर रही है.

सचिन पायलट की नई पार्टी का काम जोरों-शोरों से जारी! IPAC तैयार कर रही खाका

Sachin Pilot : राजस्थान में जून महीने सियासी तपिश बढ़ना तय है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट का अल्टीमेटम 31 मई को पूरा हो चुका है. वही अब सबकी निगाहें 11 जून पर टिकी है, क्योंकि सियासी हल्कों में चर्चाएं हैं कि सचिन पायलट 11 जून को बड़ी घोषणा कर सकते हैं. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सचिन पायलट अपनी नई पार्टी का भी खाका तैयार कर रहे हैं.

दरअसल हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सचिन पायलट प्रशांत किशोर की चुनावी मैनेजमेंट कंपनी आईपैक के संपर्क में है और सचिन पायलट नई पार्टी बनाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. इस न्यूज़ रिपोर्ट में आईपैक के कर्मचारियों के हवाले से कहा गया है कि सचिन पायलट का मन अब भी कांग्रेस में ही है लेकिन अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है, तो वह एक बड़ा कदम उठा सकते हैं.

पायलट के लिए काम कर रहे 100 लोग

इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सचिन पायलट के लिए 100 से ज्यादा आईपैक के कर्मचारी काम कर रहे हैं और उन्हें 1100 और लोगों के नियुक्ति के लिए निर्देश भी दिया गया है. इन कर्मचारियों की ओर से बताया गया है कि उन्होंने सचिन पायलट की नई पार्टी के नाम के लिए भी सुझाव दिए हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर सचिन पायलट नई पार्टी शुरू नहीं कर रहे होते तो उनकी कंपनी इतने सारे लोगों की भर्ती नहीं कर रही होती. हालांकि इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सचिन पायलट कांग्रेस को छोड़कर किसी दूसरे दल में शामिल नहीं होंगे. अगर उनका कांग्रेस से मोहभंग होता है तो वह कांग्रेस से ही अलग होकर अपनी नई पार्टी बनाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स में हो रहे दावे

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से लगातार मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह के दावे किए जा रहे हैं, लेकिन सचिन पायलट फिलहाल कांग्रेस में ही रहकर संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पिछले दिनों हुई सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का पूरा खाका भी प्रशांत किशोर की इसी कंपनी ने तैयार किया था. हालांकि सचिन पायलट के लिए काम करने को लेकर अभी तक प्रशांत किशोर ने कोई जवाब नहीं दिया है.

यह भी पढ़ेंः 

Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल

जून में जन्में लोग होते हैं बहुत लकी, जानिए कैसी होती है Personality

Trending news