करणपुर चुनाव जीते कुन्नर ने की गहलोत-पायलट से मुलाकात तो डोटासरा बोले- पर्ची सरकार को जनता ने नकारा
Advertisement

करणपुर चुनाव जीते कुन्नर ने की गहलोत-पायलट से मुलाकात तो डोटासरा बोले- पर्ची सरकार को जनता ने नकारा

करणपुर सीट पर भाजपा को मिली हार के कांग्रेस उत्साहित नजर आ रही है. करणपुर में जीत दर्ज करने वाले रुपिन्दर सिंह कुन्नर ने आज जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट से मुलाकात की.

करणपुर चुनाव जीते कुन्नर ने की गहलोत-पायलट से मुलाकात तो डोटासरा बोले- पर्ची सरकार को जनता ने नकारा

Rajasthan Politics: करणपुर सीट पर भाजपा को मिली हार के कांग्रेस उत्साहित नजर आ रही है. करणपुर में जीत दर्ज करने वाले रुपिन्दर सिंह कुन्नर ने आज जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने करणपुर विधानसभा सीट पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार को लेकर कटाक्ष करते हुए बुधवार को कहा कि यह उसके लिए सबक है.

गंगानगर जिले की करणपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी रुपिन्दर सिंह कुन्नर ने भाजपा उम्मीदवार सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी को 11,283 मतों से शिकस्त दी है. डोटासरा ने कहा कि एक महीने से ज्यादा समय हो गया लेकिन राज्य की भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा, "सरकार ने केवल हमारी योजनाओं के नाम बदले हैं, हमारी योजनाओं को कमजोर किया है और जिन लोगों को हमारी कांग्रेस सरकार ने रोजगार दिया था, उन्हें हटा दिया गया है. इसने झूठे वादे किए और लोगों में धार्मिक उन्माद फैलाकर वोट बटोरे. "

डोटासरा ने कहा, 'करणपुर विधानसभा में सरकार और भाजपा के यह प्रयास कामयाब नहीं हुए. जनता ने इनको आइना दिखा दिया कि हमसे गलती हो गयी कि दिसंबर में आपको (भाजपा) को जनादेश दे दिया. आप तो जनता के निर्णय के मुताबिक नहीं चल रहे हो.. आप तो दिल्ली से जो पर्ची आती है उसके हिसाब से चलते हो. ' कांग्रेस नेता ने कहा,' इस पर्ची सरकार को नकारने का काम इतनी जल्दी राजस्थान की जनता ने, करणपुर की जनता ने किया है जो इनके (भाजपा के) लिये सबक है.. आगे से जनता के मुद्दो पर काम करें.. जनता की जो भावनाएं है उनके अनुरूप काम करें.. यहीं हम इनसे आशा और अपेक्षा करते है.

ये भी पढ़ें- 

ऋषि मल्होत्रा ने ऑल इंडिया हासिल किया तीसरा रैंक, कहा-संघर्षों से भरा था सफर...

कोटा पहुंचा 9 फुट लंबा...1100 किलो का श्री राम दीपक, श्रद्धालुओं ने किया भव्य स्वागत

Trending news