रंधावा ने किया शंख, संत और मां का अपमान, विधानसभा चुनाव में जवाब देगा राजस्थान- CP जोशी
Advertisement

रंधावा ने किया शंख, संत और मां का अपमान, विधानसभा चुनाव में जवाब देगा राजस्थान- CP जोशी

CP joshi : सीकर में BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कि सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शंख और संत का अपमान किया है. राजस्थान की जनता कांग्रेस को 2023 के विधानसभा चुनाव में इसका कड़ा जवाब देगी.

 

रंधावा ने किया शंख, संत और मां का अपमान, विधानसभा चुनाव में जवाब देगा राजस्थान- CP जोशी

CP joshi On Rajasthan Congress : सीकर में पीएम मोदी (PM Modi) की जनसभा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने कहा कि आज राजस्थान का किसान प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करता है कि, पहली बार कोई नेता आया, जिसने किसान के खेत की मिट्टी की चिंता की है. पहला कोई प्रधानमंत्री आया, जिसने किसान के खाद और बीच की चिंता की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने शंख, संत और माता का अपमान किया. राजस्थान की जनता कांग्रेस को 2023 के विधानसभा चुनाव में इसका जवाब देगी.

फसल बीमा योजना को बनानया आसान

पहली बार किसी PM ने फसल बीमा योजना (Crop Insurance Policy) को सरल बनाने का काम किया, और फसल को विश्व बाजार से जोड़ने का काम किया. आज PM Modi ने राजस्थान के किसानों के खातों में हजारों करोड़ रुपये पहुंचाए हैं. ये काम इससे पहले किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया.

राजस्थान का किसान महंगाई से परेशान

सीरक की धरती के सपूत रामनारायम चौधरी (Ramnarayam Chowdhary) ने 1922 में मेवाड़ के बेगू-बिजौलिया आंदोलन का नेतृत्व किया था. उन्होंने कहा कि एक तरफ देश का अन्नदाता आपका आभार प्रकट करता है, तो दूसरी ओर सोहन लाल कड़ेल चीख-चीख कर कह रहा है कि मेरा कर्ज माफ नहीं हुआ. किसान कह रहा है कि राजस्थान में गिरदावरी समय पर नहीं हुई, फसल का मुआवजा नहीं दिया गया. किसान कह रहा है कि राजस्थान में सबसे महंगा डीजल-पेट्रोल दिया जा रहा है. सबसे महंगी बिजली राजस्थान में है.

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने किया शंख और संत का अपमान

इस दौरान जोशी ने कहा कि आजादी के बाद देश ने ऐसा प्रधानमंत्री देखा है, जो गरीब, किसान, युवा और महिला से प्रेम करता है. उन्होंने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने शंख, संत और माता का अपमान किया. संत हमारे सनातन को आगे बढ़ाते हैं. शंख तो मंद बुद्धिवालों को भी बुद्धि दे देता है. मां का अपमान करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा. राजस्थान की जनता 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) को इसका जवाब देगी. 

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news