झोटवाड़ा में जबरदस्त विरोध के राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया चुनावी अभियान, महादेव का लिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1916665

झोटवाड़ा में जबरदस्त विरोध के राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया चुनावी अभियान, महादेव का लिया आशीर्वाद

शारदीय नवरात्रि के पहले दिन झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करी. राज्यवर्धन सिंह झारखंड महादेव की शरण में पहुंचे. जहाँ महादेव के आशीर्वाद से प्रचार यात्रा शुरू की.

झोटवाड़ा में जबरदस्त विरोध के राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया चुनावी अभियान, महादेव का लिया आशीर्वाद

Rajyavardhan Singh Rathore: शारदीय नवरात्रि के पहले दिन झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करी. राज्यवर्धन सिंह झारखंड महादेव की शरण में पहुंचे. जहाँ महादेव के आशीर्वाद से प्रचार यात्रा शुरू की. राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि सब भोलेनाथ की शरण में है, जनता जनार्दन जिसमें भोलेनाथ बसता है, वह मोदी के काम को भी जानते हैं और मोदी के साथियों को भी वह अच्छी तरह पहचानते हैं.

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है. और उसमें झोटवाड़ा में जहां से मुझे टिकट मिला है उसमें पूरी शक्ति से भारतीय सेना ने जो मुझे सिखाया है , जो शक्ति मुझे राजस्थान ने दी है , जो प्रेरणा मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है और 100% शक्ति के साथ में अपने विधानसभा क्षेत्र से हर एक नागरिक की पूरी तरह से सेवा करूंगा. विरोथियों के लिए राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि अब यात्रा के दौरान छाले पड़े, वह अपनी यात्रा में महादेव के आशीर्वाद से सफलता हासिल कर ही लेंगे.

इजरायल-हमास युद्ध पर ओवैसी के फलिस्तीन का साथ देने पर राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि भारत एक देश है और हिंदुस्तान डिवाइड नहीं हो रहा, हिंदुस्तान की आवाज एक ही है, हिंदुस्तान में कुछ लोग हैं जो हिंदुस्तान के खिलाफ बात करते हैं. हिंदुस्तान की आत्मा को नष्ट करने की कोशिश करते हैं, यहां पर जो सबका साथ सबका विश्वास है उसे भंग करने की कोशिश करते हैं , लेकिन ऐसा कभी संभव नहीं होगा. हिंदुस्तान की आवाज हिंदुस्तान का चुनाव जब होता है उसमें बुलंद होती है और 25 नवंबर को जो राजस्थान की आवाज है वह पूरे देश और दुनिया को सुनाई देगी.

एमपी, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना की कांग्रेस

प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने और राजस्थान में दूसरी लिस्ट कब निकलेगी इसके सवाल पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा मैदान में हम खड़े हैं प्रतिद्वंदी मैदान में खड़ा होने से घबरा रहा है.

यह भी पढ़े-  

जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में मिले बदलाव के संकेत, पश्चिमी विक्षोभ से लुढ़केगा पारा,इस दिन से तापमान में बढ़ेगी ठंडक

Trending news