राजेंद्र गुढ़ा का दावा, BJP के विधायकों को अशोक गहलोत ने खरीदा था, मेरे पास इसके सबूत है
Advertisement

राजेंद्र गुढ़ा का दावा, BJP के विधायकों को अशोक गहलोत ने खरीदा था, मेरे पास इसके सबूत है

Rajendra Gudha in Sachin Pilot Yatra : मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक बड़ा दावा किया है, गुढ़ा ने कहा कि BJP के विधायकों को अशोक गहलोत ने खरीदा था, मेरे पास इसके सबूत है.

राजेंद्र गुढ़ा का दावा, BJP के विधायकों को अशोक गहलोत ने खरीदा था, मेरे पास इसके सबूत है

Rajendra Gudha : राजस्थान का सियासी पारा सोमवार को और चढ़ गया, सचिन पायलट की 5 दिन की पैदल यात्रा के समापन पर उन्होंने ना सिर्फ शक्ति प्रदर्शन किया, बल्कि कांग्रेस और सरकार को तीखे तेवर भी दिखा दिए. इसी बीच मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक बड़ा दावा किया है, गुढ़ा ने कहा कि BJP के विधायकों को अशोक गहलोत ने खरीदा था, मेरे पास इसके सबूत है, गुढ़ा के इस दावे पर सियासी गलियारे में एक बार फिर कानाफूसी का दौर शुरू हो गया है.

पायलट के जन संघर्ष यात्रा के समापन पर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि हमारी सरकार का एलाइनमेंट खराब हो गया है हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. कर्नाटक की सरकार का जो 40 परसेंट के भ्रष्टाचार का जो मामला था हमारी सरकार उससे भी बाहर जा रही है, भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, हमारी सरकार का अलाइनमेंट खराब है, गुढ़ा ने मंत्री शांति धारीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पायलट साहब धारीवाल का अलाइनमेंट खराब है उसे भी ठीक करो.

गुढ़ा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी को और पूर्व मुख्यमंत्री जी को कोरोना भी एक साथ होता है. भाजपा के हेलिकॉप्टर कैसे खाली गए. भाजपा विधायकों को कैसे खरीदा गया, मेरे पास सबूत है इसके मुख्यमंत्री जी. किसे क्या-क्या दिए, इसके भी सबूत हैं. हेमाराम जी जैसे पाक साफ लोगों पर आरोप लगाते हो.

भरतसिंह चिट्ठी पर चिट्ठी लिख रहे हैं. भरतसिंह तीन साल से विधानसभा नहीं आ रहे हैं. भ्रष्टाचार तो धारीवाल और भाया कर रहे हैं. धारीवाल जी राजस्थान की प्यासी जनता को पानी पिलाओ. आपके ऑफिस से कोई पैसे बिना भ्र्ष्टाचार के नहीं निकलती. हमारे मुख्यमंत्री जी ने पूछा शिक्षकों से ट्रांसफर पैसे से होते है तो शिक्षक बोले नहीं. भरत सिंह जी 3 साल से विधानसभा नहीं आ रहे हैं. वे चिट्ठी पर चिट्ठी लिखकर कह रहे, धारीवाल और भाया ने खूब खाया.

यह भी पढ़ेंः 

चुनावी साल में अशोक गहलोत सरकार राजस्थान के किसानों को देगी फ्री बीज

 पायलट ने कहा मौसम "बदल" रहा है, "बदले" का मौसम "बदलता" है भला ?

Trending news