निर्मल चौधरी ने जयपुर में भरे मंच से सचिन पायलट के लिए की ये बड़ी मांग
Advertisement

निर्मल चौधरी ने जयपुर में भरे मंच से सचिन पायलट के लिए की ये बड़ी मांग

राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने कहा कि सचिन पायलट इस चिलचिलाती धूप में सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं.

निर्मल चौधरी ने जयपुर में भरे मंच से सचिन पायलट के लिए की ये बड़ी मांग

Nirmal Choudhary Supports Sachin Pilot : राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने कहा कि सचिन पायलट इस चिलचिलाती धूप में सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं. मजदूर, किसान, मजदूर, मजबूर और युवाओं की ताकत बनकर सड़कों पर रात दिन एक कर के चाहे आंधी, तूफान, बारिश आए या धूप रहे, वह संघर्ष कर रहे हैं. निर्मल चौधरी ने कहा कि आज हम पायलट के समर्थन में आए हैं, क्योंकि वह युवाओं और युवा शक्ति के लिए और उनके भविष्य के लिए आज मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं क्योंकि विपक्ष नाकाम है.

चौधरी ने कहा कि जब भी पेपर आउट होने की खबर आती है तो उन माता-पिता पर क्या गुजरती है जो दिन रात मेहनत करके खेतों में मेहनत करके फसल उगाते हैं और उसे बेचकर अपने बच्चों को पढ़ाते हैं. बेटे-बेटियों और माता-पिता की सपनों की जब हत्या होती है तो सोचिए बड़े बुजुर्गों पर क्या गुजरती है. जो गांव-ढाणी में रहते हैं, अगर उन गरीब परिवारों में से किसी एक के बेटे को नौकरी लगती है तो सोचे कितने ही लोगों के सपने साकार होते हैं, अगर उनके सपनों की हत्या होती है तो इसका मतलब है कि हम सब के साथ अन्याय हुआ है. चौधरी ने कहा कि जो युवाओं का नेता होता है वह यह सब सहन नहीं कर सकता और युवाओं के लिए मजबूती से सड़क पर लड़ता है जैसे सचिन पायलट लड़ रहे हैं.

चौधरी ने कहा कि पायलट हमारे साथ मजबूती से खड़े हुए हैं क्योंकि उन्हें हमारे सुख-दुख के बारे में पता है उन्हें राजस्थान के युवाओं का सपना सुनहरा कैसे होगा और वह एक विजन लेकर काम कर रहे हैं. पायलट के ही चेहरे पर कांग्रेस भारी बहुमत से सत्ता में आई, ऐसे में हमारे सपने भी तो पायलट के साथ जुड़े हुए हैं.

चौधरी ने आगे कहा कि एक दिन मुखिया जी ने कहा कि मोदी जी और अमित शाह से जो कर्जा लिया गया है वह मैं चुका दूंगा वह कर्जा आप तो चुका दोगे लेकिन किसानों का कर्जा आपको नहीं दिखाई दे रहा. किसानों की जो जमीन जा रही है क्या वह कर्जा आपको नहीं दिखाई दे रहा है. किसान हर दिन आत्महत्या कर रहे हैं आपको वो नहीं दिखाई दे रहा. निर्मल चौधरी ने कहा कि मैं यह जानता हूं साले साहब जनता के लिए पहले भी संघर्ष कर रहे थे और आज भी मजबूती से संघर्ष कर रहे हैं तो पूरी जनता उनके ताकत के साथ पहले भी खड़ी हुई थी और आगे भी खड़ी रहेगी.

यह भी पढ़ेंः 

चुनावी साल में अशोक गहलोत सरकार राजस्थान के किसानों को देगी फ्री बीज

 पायलट ने कहा मौसम "बदल" रहा है, "बदले" का मौसम "बदलता" है भला ?

Trending news