Pali: जैतारण में आदि गौड़ समाज की प्रतिभाओं का हुआ सम्मान
Advertisement

Pali: जैतारण में आदि गौड़ समाज की प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

आदि गौड़ ब्राह्मण समाज विकास सेवा समिति जैतारण के 23 खेड़ों की ओर से प्रतिभावान छात्र, छात्राओं और भामाशाओं का सम्मान किया गया.

 

गौड़ समाज की प्रतिभाओं का हुआ सम्मान.

Pali: समाज के विजयराज गौड़ ने बताया कि आदि गौड़ ब्राह्मण समाज की ओर से जैतारण में एक आयोजन किया गया. पहले भगवान परशुरामजी के सामने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरूवात की. समाज के 23 खेड़ों के समाज बंधुओं ने सैकड़ों की सख्या में भाग लिया. इस बार समाज के 25 होनहार बालकों ने कक्षा 10वीं और 12वीं में 80% से ऊपर अंक प्राप्त किए.

अभी हाल ही में जो सरकारी नौकरी में लगे उनका और समाज के 21 भामाशाओं का, 51 उन समाज बंधुओं का जो समाज के विकास के लिए हर कार्य के लिए हमेशा आगे रहते हैं,

 इन सबका साफा, मेमेंटो, प्रशस्ति पत्र, अभिनंदन पत्र, फाइल, माला, दुप्पटा पहना कर स्वागत किया गया. मुख्य अतिथि अध्यक्षता समाज के अध्यक्ष प्रकाशचंद्र गौड़, सचिव ओमप्रकाश कांकर, हुक्मीचंद मारवाल, डॉ. सौरभ गौड़, ताराचंद शर्मा और रजत गौड़, जी,एल शर्मा, नवरत्न गौड़ के द्वारा की गई. सभी ने समाज में अच्छे कार्य के लिए हमेशा आगे बढ़ाने का आह्वान किया. बच्चों को आगे की अच्छी शिक्षा की जिम्मेदारी भी समाज लेने को तैयार है.

Reporter- Subhash Rohiswal

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अब नहीं चलेगी ड्रग ऑफिसर्स की मनमानी, 55 हजार ड्रग डिस्ट्रीब्युटर्स को मिलेगी राहत

 

 

Trending news