Pali Accident: पाली में फटा टायर तो पलट गया टेंपो,दो लोगों की मौत, दस घायल, चार की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2047820

Pali Accident: पाली में फटा टायर तो पलट गया टेंपो,दो लोगों की मौत, दस घायल, चार की हालत गंभीर

Pali Accident News: पाली के रोहट उपखंड के खुटानी के पास एक लोडिंग टेंपो का टायर फटने से बड़ी घटना घट गई है. दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं चार लोग घायल हैं.

इलाज के लिए घायलों को ले जाते हुए परिजन और सहयोगी.

Pali Accident News: पाली के रोहट उपखंड के खुटानी से बड़ी खबर है. बता दें कि चलती सड़क पर टेंपो का टायर फटने से बड़ी घटना घट गई है. बता दें  खुटानी के पास एक लोडिंग टेंपो टायर फटने से पलट गया.उसमे सवार दो लोगों की मौत हो गई, तो दस से अधिक घायल हो गए. सूचना पर जेतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल भिजवाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

पाली के बांगड़ अस्पताल में इलाज जारी

लोडिंग टेंपो में आरसीसी का समान वी उपकरण भरकर उसी में मजदूर सवार होकर निर्माणाधीन मकान पर जा रहे थे, तभी अचानक टेंपो का टायर फट गया.

फिर असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया. लोग भी एक द्वारे पर गिरे, लेकिन लोहे का समान मजदूरों पर गिरने से दो की मौके पर ही मौत हो गई. तो दस से अधिक घायल हैं. सभी घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल भेजा गया है. जहां चार की हालत गंभीर है. मौके पर जेतपुर थाना पुलिस पहुंची है.सड़क पर बिखरे सामान को हटा कर यातायात सुचारू कराया जा रहा है.

रोहट उपखंड के खुटानी से जैसे एक्सीडेंट की खबर घायलों और मृतकों के परिजनों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि घर से काम पर गए दो मजदूरों की मौत की खबर से गांव में सन्नाटा पसरा है. वहीं, गंभीर घायलों का इलाज जारी है. परिजन अस्पताल पहुंच रहे हैं. 

Reporter- Subhash Rohiswal

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में अधिक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी

 

Trending news