पाली में सड़क पर लीक हुआ ऑयल टैंकर, स्लिप हुए कई वाहन
Advertisement

पाली में सड़क पर लीक हुआ ऑयल टैंकर, स्लिप हुए कई वाहन

पाली के देसूरी नाल में ऑयल से भरा टैंकर लीकेज हो गया, जिससे पूरी सड़क पर ऑयल फैल गया. पांच किलोमीटर तक देसूरी नाल में हुआ ऑयल का सड़क पर रिसाव हुआ. पीछे से आ रहे देसूरी तहसीलदार का वाहन भी ऑयल फैलने की वजह से स्लिप हो गया. 

पाली में सड़क पर लीक हुआ ऑयल टैंकर, स्लिप हुए कई वाहन

Pali: राजस्थान के पाली के देसूरी नाल में ऑयल से भरा टैंकर लीकेज हो गया, जिससे पूरी सड़क पर ऑयल फैल गया. पांच किलोमीटर तक देसूरी नाल में हुआ ऑयल का सड़क पर रिसाव हुआ. पीछे से आ रहे देसूरी तहसीलदार का वाहन भी ऑयल फैलने की वजह से स्लिप हो गया. 

वहीं, गनीमत रही की कोई हादसा नहीं हुआ. इस तरह कई वाहन स्लिप होकर दुर्घटनाग्रस्त हुए. वहीं, तहसीलदार ने तुरंत अपने वाहन को साइड कर दूसरे ओर वाहनों को दौड़ रहे वाहनों को रुकवाया गया. 

इसी के चलते तहसीलदार ने देसूरी पुलिस प्रशासन और राजसमंद पुलिस प्रशासन को तुरंत जानकारी दी. इससे पूहले एक ट्रोला ऑयल के रिसाव से स्लीप होकर आधा सड़क और आधा खाई में अटका रहा. 

वहीं, सूचना पर दोनों जिला के पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे. देसूरी पुलिस प्रशासन ने ट्रोला को हटाने के लिए क्रेन मंगाई, लेकिन क्रेन चालक शराब के नशे में चूर था और नशे में ही क्रेन चालक ने हरिओम आश्रम की बॉर्डर पर बेरिकेट को टक्कर मार दी. वहां, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी बाल बाल बचे. 

देसूरी पुलिस ने क्रेन चालक को गिरफ्तार कर क्रेन को जब्त कर लिया. जानकारी के अनुसार, उदयपुर वाया जोधपुर सड़क मार्ग आज रविवार दोपहर तक बाधित रहेगा, जब तक की सड़क पर फैले ओइलपर रेत और बजरी नहीं डाली जाती है. 

Reporter- Subhash Rohiswal

यह भी पढे़ं: अंता: तपती धूप नरेगा श्रमिकों को नहीं मिली रही सुविधा, हो रही परेशानी

Trending news