पट्टा प्रकरण में आरोपी पूर्व आईएएस ने कोर्ट से मांगी दुबई जाने की मंजूरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308921

पट्टा प्रकरण में आरोपी पूर्व आईएएस ने कोर्ट से मांगी दुबई जाने की मंजूरी

2016 में एसीबी ने गणपति कंस्ट्रक्शन कंपनी को एकल पट्टा जारी करने में हुई धांधली को लेकर कंपनी के प्रोपराइटर शैलेन्द्र गर्ग, यूडीएच के पूर्व सचिव जीएस संधू और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पट्टा प्रकरण में आरोपी पूर्व आईएएस ने कोर्ट से मांगी दुबई जाने की मंजूरी

Jaipur: एकल पट्टा प्रकरण में आरोपी पूर्व आईएएस और आरसीए के सलाहकार जीएस संधू ने एसीबी कोर्ट क्रमांक 4 में प्रार्थना पत्र पेश कर दुबई जाने की अनुमति मांगी है. अदालत प्रार्थना पत्र पर शनिवार को सुनवाई करेगी.
प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि वह आरसीए का सलाहकार हैं और प्रदेश में क्रिकेट के आधारभूत ढांचे की रूपरेखा तैयार करने में योगदान दे रहे हैं. आरसीए ने दुबई में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट में अपने प्रतिनिधियों को भेजने का निर्णय लिया है. यह दल वहां पर स्थानीय स्टेडियम का निरीक्षण करेगा और उन निवेशकों से मुलाकात करेगा जिनकी रुचि राजस्थान में क्रिकेट संबंधी आधारभूत ढांचे में निवेश किया है.

आरसीए ने प्रार्थी को भी इस दल के साथ भेजने का निर्णय लिया है. यह दल 26 अगस्त को यहां से जाएगा और एक सितंबर को वापस आएगा. इसलिए उसे आरसीए दल के साथ दुबई जाने की मंजूरी दी जाए. गौरतलब है कि 2016 में एसीबी ने गणपति कंस्ट्रक्शन कंपनी को एकल पट्टा जारी करने में हुई धांधली को लेकर रामशरण सिंह की शिकायत पर कंपनी के प्रोपराइटर शैलेन्द्र गर्ग, यूडीएच के पूर्व सचिव जीएस संधू, जेडीए जोन-10 के तत्कालीन उपायुक्त ओंकारमल सैनी, निष्काम दिवाकर, गृह निर्माण सहकारी समिति के पदाधिकारियों अनिल अग्रवाल और विजय मेहता के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

Reporter- Mahesh Pareek

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट से होने वाले हर सवाल का एक ही जवाब मिलता है, क्या है असल रणनीति

लाइव टीवी देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news