तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, दूर तक घसिटते चले गए युवक और मोटरसाइकिल
Advertisement

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, दूर तक घसिटते चले गए युवक और मोटरसाइकिल

Merta News: मेडतारोड-कलरू सड़क मार्ग पर लोग लापरवाही से डंपर चला रहे है. चालक ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारकर टायरों के नीचे कुचल दिया. डंपर की रफ्तार इतनी थी कि वह मोटरसाइकिल और युवक को काफी दूर तक घसीटते चले गए.

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, दूर तक घसिटते चले गए युवक और मोटरसाइकिल

Merta, Nagaur: तेज रफ्तार वाहन चालकों पर प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से दिनोंदिन सड़क हादसों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है. मेडतारोड-कलरू सड़क मार्ग पर लोग लापरवाही से डंपर चला रहे है. चालक ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारकर टायरों के नीचे कुचल दिया. डंपर की रफ्तार इतनी थी कि वह मोटरसाइकिल और युवक को काफी दूर तक घसीटते चले गए.

यह भी पढे़ं- राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

मेडतारोड-कलरू सड़क मार्ग पर मेड़ता रोड से गंगारडी अपने घर जा रहे मोटरसाइकिल सवार प्रेमसुख को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने टक्कर मारकर कुचल दिया, जिसके चलते युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि डंपर चालक घबरा कर मौके से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही मेड़ता रोड थाना अधिकारी राजपाल सिंह सहित 108 चिकित्सा वाहन भी मौके पर पहुंच शव को डंपर के नीचे से क्रेन की सहायता से निकालकर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया तो वही डंपर को जब कर थाने पहुंचाया गया. थाना अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि मृतक के भाई मुन्ना लाल ने रिपोर्ट पेश कर डंपर चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से वाहन चलाकर उसके भाई प्रेमसुख को कुचल कर मार डालने का मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मेड़ता रोड-मेड़ता सिटी सड़क मार्ग का निर्माण कार्य धीमी गति से होने के चलते भारी वाहनों चालक मेड़ता रोड पहुंचने के लिए ग्रामीण क्षेत्र की एकल सड़कों का प्रयोग कर रहे हैं जिसके चलते हादसों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है.

Reporter- Damodar Inaniyan

यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

 

Trending news