Rajasthan Road Accident : अनूपगढ़ में ओवरटेक करते समय कार ट्रक से टकराई, हादसे में 4 महिलाओं समेत 2 पुरुषों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223518

Rajasthan Road Accident : अनूपगढ़ में ओवरटेक करते समय कार ट्रक से टकराई, हादसे में 4 महिलाओं समेत 2 पुरुषों की हुई मौत

Rajasthan Road Accident : राजस्थान के अनूपगढ़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 911 पर गांव सलेमपूरा से 1 किलोमीटर पहले गांव 17 एसजेएम के पास ट्रोले को ओवरटेक करते समय क्रूजर की ट्रोले के पीछे टक्कर हो गई. ट्रोले और क्रूजर की टक्कर होने के कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई.

Rajasthan Road Accident : अनूपगढ़ में ओवरटेक करते समय कार ट्रक से टकराई, हादसे में 4 महिलाओं समेत 2 पुरुषों की हुई मौत

Rajasthan Road Accident : अनूपगढ़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 911 पर गांव सलेमपूरा से 1 किलोमीटर पहले गांव 17 एसजेएम के पास ट्रोले को ओवरटेक करते समय क्रूजर की ट्रोले के पीछे टक्कर हो गई. ट्रोले और क्रूजर की टक्कर होने के कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि इस हादसे में क्रूजर चालक और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अनूपगढ़ के सरकारी होस्पिटल पहुंचाया गया मगर इलाज के दौरान क्रूजर चालक की भी मौत हो गई. जबकि गंभीर घायल महिला को श्रीगंगानगर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

अनूपगढ़ में इस भीषण हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई जिसमें चार महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक किकरावाली के निवासी बताए जा रहे हैं.

सभी किकरावाली से अनूपगढ़ के गांव 86 जीबी में अपने रिश्तेदारों के घर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे और शोक व्यक्त कर वापिस किकरावाली लौट रहे थे. उस दौरान दोपहर लगभग 2:50 बजे यह हादसा हो गया। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर एसडीएम अजीत कुमार गोदारा, डीएसपी अमरजीत चावला सहित अन्य अधिकारी मौके पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने 5 शवों को समेजाकोठी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और वही क्रूजर चालक के शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

इस तरह हुआ हादसा

किकरावाली निवासी हेतराम (45) पुत्र हनुमान अपनी पत्नी सुनीता(42) अपनी 4 भाभीयों लिछमा देवी(55) पत्नी कृष्ण लाल,विद्या देवी(40) पत्नी देवीलाल, कलावती देवी(48) पत्नी हंसराज और कांता (35) मदन लाल के साथ क्रूजर चालक रमेश नाई (38) शंकर लाल आज अनूपगढ़ के गांव 86 जीबी में अपने रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करने आए थे और दोपहर लगभग 2:30 बजे शोक व्यक्त कर 86 जीबी से किकरावाली के लिए रवाना हुए थे.

गांव सलेमपुरा से 1 किलोमीटर पहले 17 एसजेएम के पास क्रूजर चालक ने आगे रायसिंहनगर की ओर जा रहे ट्रोले को ओवरटेक करने का प्रयास किया मगर उसी दौरान रायसिंहनगर से अनूपगढ़ की ओर एक बस आ रही थी और क्रूजर चालक ओवरटेक करने में सफल नहीं हुआ. क्रूजर चालक ने क्रूजर को वापस ट्रोले के पीछे करने का प्रयास किया मगर इस दौरान क्रूजर की टक्कर ट्रोले के पीछे टक्कर लग गई. हादसा होते ही ट्रोला चालक मौके पर ही ट्रोला छोड़कर फरार हो गया.

हादसे में 5 जनों की मौके पर ही मौत, 1 की इलाज के दौरान मौत

भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर हेतराम और उसकी पत्नी सुनीता, भाभी विद्या, कलावती और लिछमा की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में क्रूजर चालक रमेश और कांता को गंभीर घायल हो गए जिन्हें अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. मगर इलाज के दौरान क्रूजर चालक रमेश कुमार की भी मौत हो गई जबकि अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने कांता का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे श्रीगंगानगर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

शिनाख्त करने में अनूपगढ़ के चालको ने की मदद

इस हादसे के बाद कान्ता अचेत अवस्था में थी और मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। जैसे ही इसकी जानकारी सरकारी अस्पताल के सामने स्थित टैक्सी स्टैंड पर चालकों को मिली सभी चालक अनूपगढ के सरकारी अस्पताल पहुंचे। अनूपगढ़ के चालकों की मदद से क्रूजर चालक रमेश कुमार की शिनाख्त हो पाई। रमेश कुमार की शिनाख्त होने के बाद सभी मृतकों की शिनाख्त हुई।

प्रशासन पहुंचा मौके पर

इस हादसे के बाद एसडीएम अजीत कुमार गोदारा, डीएसपी अमरजीत चावला, सीएमएचओ गिरधारी लाल मेहरड़ा, डॉक्टर राहुल जैन,अनूपगढ़ एसएचओ अनिल कुमार मौके पर पहुंचे डीएसपी अमरजीत चावला ने बताया कि एक ही परिवार के पांच मृतकों के शव को समेजाकोठी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और क्रूजर चालक के शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

मृतकों के परिजन भी समेजा कोठी पहुंच चुके हैं. सभी शवों का पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.

Trending news