दर्दनाक! उदयपुर में गन्ने की मशीन में फंसा युवती का बाल, निकालने की कोशिश में सिर की उधड़ी चमड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223658

दर्दनाक! उदयपुर में गन्ने की मशीन में फंसा युवती का बाल, निकालने की कोशिश में सिर की उधड़ी चमड़ी

 Udaipur News: लोकसभा चुनाव के दौरान जिले में एक दुखद हादसा सामने आया है. तनीषा माली नामक महिला बूथ नंबर 112 के पास गन्ने का जूस निकाल रही थी.

udaipur news

 Udaipur News: लोकसभा चुनाव के दौरान जिले में एक दुखद हादसा सामने आया है. उदयपुर में शुक्रवार को गन्ने से जूस निकाल रही एक युवती के बाल अचानक मशीन में फंस गए, जिसकी वजह से उसके सिर की चमड़ी बालों के साथ उधड़ गई.

यह भी पढ़ेंTop 10 Rajasthan News: अलवर के आशीष कुमार ने JEE मैंस में मारी बाजी, प्राप्त किए 99.36% अंक, शिक्षा मंत्री ने फोन कर दी बधाई, पढ़ें बड़ी खबरें

यह घटना उदयपुर के अंबा माता थाना क्षेत्र का है . जहां तनीषा माली नामक महिला बूथ नंबर 112 के पास गन्ने का जूस निकाल रही थी, वह बूथ से मतदान कर लौट रहे लोगों को जूस पिला रही थी कि अचानक उसके बाल जूस निकालने के दौरान मशीन में आकर फंस गए और देखते देखते उसके सिर की चमड़ी बालों के साथ उधड़ गई.

बूथ से निकल रहे लोगों ने उसकी चीख सुनी और वही बूथ पर मतदान कर लौट रहे जयसिंह सरदार की नजर पड़ी, तो वे दौड़कर पहुंचे और उसके बाल और सिर को खींचकर उसकी जान  बचाई और उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया. वर्तमान में उसका इलाज चल रहा है.

जयसिंह ने बताया कि वह अंबा माता थाना क्षेत्र में मतदान करने आया था. वोट डालने के बाद जयसिंह बाइक स्टार्ट कर ही रहा था कि अचानक उसे  युवती गन्ने का जूस निकाल रही थी. उसने हादसे को देखते ही तुरंत कार्रवाई की और जवानों के साथ मिलकर उसकी जान बचाई.

यह भी पढ़ेंRajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Live: पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मतदान का बहिष्कार, प्रशासन को सुनाई खरी खोटी, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट

Trending news