मकराना: पुलिस की कार्रवाई, 2 लाख रुपए के मोबाइल चोरी करने वाले चोर को धरदबोचा
Advertisement

मकराना: पुलिस की कार्रवाई, 2 लाख रुपए के मोबाइल चोरी करने वाले चोर को धरदबोचा

मकराना उपखंड के बोरवाद में मोबाइल की दुकान से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

पुलिस की कार्रवाई

Makrana: राजस्थान के मकराना उपखंड के बोरवाद में मोबाइल की दुकान से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मकराना पुलिस ने एक आरोपी को मामले और गिरफ्तार कर चोरी किए गए 18 मोबाइल बरामद कर लिए हैं.
मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि गत 2 अक्टूबर को मामडोली निवासी चुनाराम पुत्र खेमाराम जाट ने रिपोर्ट दी थी कि बोरावड कस्बे के जाटावास चौराहे पर उसकी एक मोबाइल की दुकान है. 

साथ ही जहां अज्ञात चोर दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे 1 लाख 97 हजार रुपए की कीमत के 18 मोबाइल फोन चोरी कर ले गए. जिस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर अनुसंधान शुरू किया गया. टीम ने अनुसंधान करते हुए आसूचना अधिकारी श्रवण कुमार मीणा की सूचना पर आरोपी जितेंद्र पुत्र रामेश्वरलाल रेगर निवासी रेगर मोहल्ला बोरावड़ को हिरासत में लिया. 

पूछताछ में आरोपी ने चोरी की वारदात कबूल कर ली, जिसकी निशान देही पर पुलिस ने चोरी हुए सभी 18 मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए. पुलिस टीम में थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा सहित हैड कांस्टेबल नारायण पूरी, कांस्टेबल श्रवण कुमार, राजेंद्र कुमार मीणा, महेंद्र चौधरी शामिल रहें. थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि अनुसंधान में आसूचना अधिकारी श्रवण कुमार मीणा का विशेष योगदान रहा है. आरोपी को सोमवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

 

 

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

 
 

 

Trending news