Makrana News: पुलिस की कार्रवाई, पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने का आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Makrana News: पुलिस की कार्रवाई, पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने का आरोपी को किया गिरफ्तार

Makrana News: मकराना उपखंड के एक ग्राम के घर पर खेल रही एक पांच वर्षीय बालिका के दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को मकराना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं.

 

पुलिस की कार्रवाई

Makrana: मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि गत 11 नवंबर को पीड़ित बालिका की माता ने रिपोर्ट दी थी कि शुक्रवार 11 नवंबर को उसका पति काम पर गया हुआ था. घर पर प्रार्थियां के साथ उसकी दस वर्षीय बेटी, पांच वर्षीय बेटी और दो महीने का बेटा था. दोपहर करीब 2 बजे प्रार्थियां खेत से बलिता लेने गई. 

घर पर उसकी दोनों पुत्रियां और पुत्र अकेले थे. इस दौरान पड़ोस के रहने वाले 30 वर्षीय दिलीप उर्फ दलिया पुत्र रामचंद ढोली उसके घर आया और उसकी 10 वर्षीय पुत्री को प्रार्थियां को बुलाने के लिए खेत भेज दिया, जिसके बाद आरोपी उसकी पांच वर्षीय पुत्री को घर के अंदर ले गया और उसे नीचे पटककर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसकी बड़ी पुत्री खेत में आवाज लगाकर वापस आई और प्रार्थियां भी उसके पीछे-पीछे घर आ गई. घर पहुंची तो बड़ी बेटी ने आरोपी को उसकी छोटी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करते देख लिया. 

इस दौरान प्रार्थियां भी घर पहुंच गई. आरोपी कमरे में बैठा मिला तो प्रार्थियां पुत्री को कमरे से बाहर निकालकर ले आई, जिसके बाद बड़ी पुत्री ने सारी बात बताई, जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों को प्रकरण से अवगत कराया गया. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक नागौर राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुचामन सिटी गणेशाराम चौधरी, वृताधिकारी मकराना रविराज सिंह के निकटम सुपरविजन में मकराना थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई. 

साथ ही गठित टीम द्वारा अनुसंधान करते हुए नामजद आरोपी दिलीप कुमार उर्फ दलिया पुत्र रामचंद्र ढोली को दस्तयाब कर पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद आरोपी को पोस्को एक्ट सहित आईपीसी की धारा 452 व 376 के तहत बोरावड कस्बे की सरद से 16 नवंबर को दस्तयाब किया गया और अनुसंधान के बाद आज उसे गिरफ्तार किया गया. पुलिस टीम ने थानाधिकारी सहित हैड कांस्टेबल मोहम्मद सईद, जगदीश प्रसाद, रफीक मोहम्मद, कांस्टेबल रामेश्वरलाल शामिल रहें. कार्यवाही में हैड कांस्टेबल मोहम्मद सईद व जगदीश प्रसाद का विशेष योगदान रहा.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news