Makrana News: ट्रेन की चपेट में आने से मानसिक रूप से बीमार युवक की मौत, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल
topStories1rajasthan1467515

Makrana News: ट्रेन की चपेट में आने से मानसिक रूप से बीमार युवक की मौत, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

Makrana News: राजस्थान के मकराना में बिना बताए घर से निकले एक मानसिक रूप से बीमार युवक की शुक्रवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

 

 Makrana News: ट्रेन की चपेट में आने से मानसिक रूप से बीमार युवक की मौत, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

Makrana: राजस्थान के मकराना में जानकारी मिलने पर आरपीएफ मकराना ने शव को राजकीय उप जिला चिकित्सालय मकराना की मोर्चरी में रखवाया. इस दौरान सूचना मिलने पर परबतसर पुलिस भी राजकीय उप जिला चिकित्सालय पहुंच गई. पुलिस ने शव की शिनाख्त करवा कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. 

साथ ही जानकरी के अनुसार मकराना निवासी रामजस पुत्र चेलाराम जाट उम्र 40 वर्ष मानसिक रूप से कमजोर था. गुरुवार रात्रि को घर से बिना बताए निकल गया था. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. शुक्रवार सुबह करीब 3:30 बजे आरपीएफ मकराना को मंगलाना आरओबी के पास एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत होने की सूचना मिली, जिस पर आरपीएफ ने मौके पर पहुंच कर शव को राजकीय उप जिला चिकित्सालय मकराना पहुंचाकर मोर्चरी में रखवाया.

बता दें कि थाना हल्का परबतसर होने के कारण आरपीएफ ने परबतसर पुलिस थाना पर सूचना दी, जिस पर सुबह परबतसर थाना के एएसआई मुन्नालाल विश्नोई मय पुलिस जाब्ता के मकराना के राजकीय उप जिला चिकित्सालय पहुंचे, जिसके बाद शव के शिनाख्त के प्रयास किए गए, जिस पर शव की शिनाख्त रामजस पुत्र चेलाराम किरडोलिया के रूप में की गई. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाया, जिसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. उधर, परबतसर पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news