नगौर के मकराना में एक व्यक्ति ने चार लोगों पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

नगौर के मकराना में एक व्यक्ति ने चार लोगों पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

Nagaur News: मकराना शहर के दो मस्जिद से पुलिया फाटक की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक मानसिक संतुलन खराब व्यक्ति ने हाथ में धारदार हथियार लेकर चार लोगों पर आज शुक्रवार को हमला कर दिया. इस दौरान रहा चलते अपनी निपेन्सी रोड निवासी 80 वर्षीय बुजुर्गों अब्दुल जब्बार पर उसने धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर दिया. 

Makrana news

Nagaur News: मकराना शहर के दो मस्जिद से पुलिया फाटक की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक मानसिक संतुलन खराब व्यक्ति ने हाथ में धारदार हथियार लेकर चार लोगों पर आज शुक्रवार को हमला कर दिया. इस दौरान एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि तीन जने घायल हो गए, जिनमें से एक को उपचार हेतु हाई सेंटर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार मानसिक संतुलन खराब व्यक्ति मोहम्मद अमीन का पिछले काफी समय से मानसिक संतुलन खराब है.  उसने पुलिया फाटक के पास स्थित एक सैलून की दुकान पर पहुंचा. जहां पर चासुभाष सेन  कटिंग कर रहा था. इस दौरान आमीन उसकी दुकान में आया और उसने धारदार हथियार से हजारी बावरी पर हमला कर दिया. जिससे हजारी बावरी के गर्दन पर गंभीर चोट आई है और सुभाष सैन के हाथ पर चोट आई है. इसके बाद आमीन बाहर निकाल कर दो मस्जिद की तरफ जाने लगा, तो लोग उसके पीछे-पीछे उसे पकड़ने के लिए जा रहे थे.

 इस दौरान रहा चलते अपनी निपेन्सी रोड निवासी 80 वर्षीय बुजुर्गों अब्दुल जब्बार पर उसने धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर दिया. जिससे अब्दुल जब्बार गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद लोग उसे पकड़ने लगे तो पूर्व पार्षद मोहम्मद हयात गैसावत पर भी उसने हमला कर दिया. जिससे उनके हाथ पर गंभीर चोट आई है. वहीं सभी घायलों को राजकीय उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां पर उपचार के दौरान अब्दुल जब्बार की मौत हो गई. जबकि हजारी बावरी की गंभीर हालत को देते हुए उसे हाई सेंटर रेफर किया गया है. 

वही मकराना पुलिस को सूचना हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मानसिक संतुलन खराब व्यक्ति मोहम्मद अमीन को नग्न अवस्था में हिरासत में ले लिया. घटना के बाद आसपास के थानों की पुलिस की मकराना पहुंची है. वहीं लोगों को सूचना मिली तो अस्पताल में एकत्रित हुए. वहीं मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. मकराना थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मानसिक संतुलन खराब व्यक्ति मोहम्मद अमीन को नग्न अवस्था में हिरासत में लिया गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

 

Trending news