Nagaur News: MLA रामनिवास गावड़िया ने सड़कों का किया लोकार्पण, जुलूस भी निकला
Advertisement

Nagaur News: MLA रामनिवास गावड़िया ने सड़कों का किया लोकार्पण, जुलूस भी निकला

Nagaur News: नागौर, डीडवाना के परबतसर उपखण्ड के ग्राम टापरवाड़ा विधायक रामनिवास पहुंचे.इस दौरान ग्रामीणों उनका जुलूस निकालकर स्वागत किया. विधायक ने सड़कों का लोकार्पण किया.पांच साल बाद विकास कार्यों पर जनता का समर्थन मिला. 

 

Nagaur News: MLA रामनिवास गावड़िया ने सड़कों का किया लोकार्पण, जुलूस भी निकला

Nagaur News: डीडवाना के परबतसर उपखण्ड के ग्राम टापरवाड़ा आए विधायक रामनिवास गावड़िया ने ग्राम पंचायत द्वारा निर्मित दर्जनों सड़कों का लोकार्पण किया. इसके अलावा राउमावि में कक्षा कक्ष एवं बरामदे का भी लोकार्पण किया. यहां पहुँचने पर सरपंच कमला गोदारा एवं समाजसेवी मूलाराम गोदारा की अगुवाई में ग्रामीणों ने जुलूस निकालकर उनका स्वागत किया.

 इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए विधायक गावड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार ने अग्निवीर योजना चलाकर युवाओं का सबसे बड़ा नुकसान किया हैं. अग्निवीर भर्ती की लचर व्यवस्था देश के भविष्य को अंधकार की तरफ धकेल रही है.

यह स्थिति ठीक नहीं है. ग्रामीण क्षेत्र के युवा सबसे अधिक फौज में भर्ती होते हैं. उन्हीं के साथ केंद्र सरकार उपेक्षित व्यवहार कर रही हैं, उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की उम्मीदों के अनुरूप क्षेत्र में विकास कार्य करवाएं हैं. पांच साल बाद विकास कार्यों पर जनता का समर्थन मिला हैं.सरकार ने किसानों, दलितों एवं वंचितों को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा.

जिलेभर में टापरवाड़ा के खिलाड़ियों ने परचम लहराया हैं. विधानसभा क्षेत्र में पहली बार तेजाजी का मंदिर निर्माण, कॉलेज, हाईवे सड़क, अम्बेडकर छात्रावास एवं द्वार की सौगात दी है. जनता के वोट की ताकत ही रही कि क्षेत्र में पुलिस कार्रवाई के नाम पर लोगों को बेवजह परेशान नहीं किया गया. अब आने वाले समय में जनता को निर्णय करना हैं. 2024 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो आरक्षण खत्म हो जाएगा.किसानों पर कानून थोपे जाएंगे. ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने दो हॉल की स्वीकृति भी दी.

ये भी पढ़ें- मौसम ने ली करवट, राजस्थान में यहां हुई जमकर बारिश, घरों में घुसा पानी

 

Trending news