Merta: ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता में क्रिकेट, शूटिंग और वॉलीबॉल का हुआ आयोजन, खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1329907

Merta: ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता में क्रिकेट, शूटिंग और वॉलीबॉल का हुआ आयोजन, खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

रिया बड़ी उपखंड मुख्यालय के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चल रही राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल कूद प्रतियोगिता में क्रिकेट और शूटिंग वॉलीबॉल खेलों का आयोजन हुआ.

ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता

Merta: रिया बड़ी उपखंड मुख्यालय के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चल रही राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल कूद प्रतियोगिता में क्रिकेट और शूटिंग वॉलीबॉल खेलों का आयोजन हुआ. दीपक पाराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्राम पंचायत का प्रतिनिधित्व करने वाली विजेता टीमों का चयन किया गया. ग्राम पंचायत स्तर पर जगह बनाकर ये टीमें ब्लाक मुख्यालय पर खेलेगी. 

क्रिकेट मैच की शुरुआत में पीईइओ प्रमिला देवी ने खिलाड़ियों का परिचय करते टॉस करवाया और खेल को खेल की भावना से खेलने की अपील की. बरकत अली और दीपक पाराशर ने बताया कि शूटिंग वॉलीबॉल में श्री राम क्लब के रूप ख्यातनाम टीम ने जीत दर्ज करते हुए शानदार प्रदर्शन किया. इसी क्रिकेट में स्थानीय टीम में शानदार प्रदर्शन किया. जिसमें सुनील, इमरान सहित कई खिलाड़ियों ने भागीदारी की है. 

यह भी पढ़ें - September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

इस दौरान प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की टीम के मेत्रीपूर्ण वॉलीबॉल का मैच खेला गया. प्रशासन की ओर से रियांबड़ी तहसीलदार महेश शेषमा, विकास अधिकारी भागीरथ सिंह राठौड़, टीआरए मुरली धार जांगिड़, सहायक विकास अधिकारी जगदीश सैनी, बसंत डामोर लोकेश मीणा तो दूसरी ओर सरपंच गिरधारीलाल सैनी सहित अल्ताफ़ हुसैन, दीपक पाराशर दिनेश छाबा बरकत अली ने दमखम दिखाया.

29 अगस्त को आयोजित हो रहे इस प्रतियोगिता का समापन गुरूवार को होगा. पीईइओ प्रमिला देवी ने बताया कि सरकार के दिशा-निर्देशानुसार प्रतियोगिता का आयोजन आम जन की भागीदारी से किया गया है. इसके सफल आयोजन हेतु ग्राम पंचायत सहित स्थानीय भामाशाह द्वारा सहयोग प्रदान किया जा रहा है, जो कि एक सराहनीय कदम है.

Reporter: Hanuman Tanwar

नागौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

वाल्मीकि समाज के विरोध के बाद गुलाबचंद कटारिया की सफाई, इतिहास में जो लिखा वही कहा

राजस्थान के 1 करोड़ 35 लाख परिवारों को मिलेगा फ्री मोबाइल और 3 साल के लिए फ्री इंटरनेट- सीएम गहलोत

बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news