Makrana News: मार्बल खनन क्षेत्र में खान दुर्घटना में दो श्रमिकों की मौंत
Advertisement

Makrana News: मार्बल खनन क्षेत्र में खान दुर्घटना में दो श्रमिकों की मौंत

Makrana latest News: मकराना में मार्बल खनन क्षेत्र की खान में रविवार, 16 अक्टूबर को पत्थर गिरने से दो श्रमिकों की मौत हो गई. शवों को पुलिस ने रात्रि में राजकीय उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया था. सोमवार को पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

फाइल फोटो

Makrana News: राजस्थान के मकराना में मार्बल खनन क्षेत्र की एक खान में रविवार,16 अक्टूबर को पत्थर गिरने से दो श्रमिकों की मौत हो गई. जिनके शवों को पुलिस ने रात्रि में राजकीय उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया था. खान मालिक व श्रमिकों के परिजनों के द्वारा पुलिस को किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई थी. सोमवार को पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

पूरी खबर

जानकरी  के अनुसार 40 वर्षीय डोडवाड़ी निवासी कैलाश किरडोलिया पुत्र अणदाराम और 49 वर्षीय जुसरी के पास देवरी निवासी गणपत शर्मा पुत्र नागरमल शर्मा कार्य कर रहे थे. इस दौरान ऊपर से मलबा पत्थर खान के अंदर गिर गया और दोनों उसकी चपेट में आ गए.

जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया था. जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. मृतक कैलाश के भाई गोपीराम पुत्र भंवराराम जाट व गणपत के भाई ओमप्रकाश पुत्र नागरमल ब्राह्मण ने पुलिस को मृत की रिपोर्ट दी. 

वहीं थानाधिकारी मकराना राजेंद्र सिंह कमांडो ने बताया कि रविवार शाम करीब चार बजे एक मार्बल खान पर काम करते हुए दो श्रमिकों पर मलबा पत्थर गिरने से मौत हो गई थी. खान मालिक व श्रमिकों के परिजनों के द्वारा पुलिस को किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई थी. और शवों को घर ले जाया गया था. 

सूचना मिलने पर दो घंटे बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों से समझाईश की और शवों को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. जिनका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया हैं. दोनों के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दी, जिसके आधार पर आगे की जांच की जा रही हैं.

Trending news