मकराना: फंदे पर झूलता हुआ मिला युवक का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement

मकराना: फंदे पर झूलता हुआ मिला युवक का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

Makrana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना उपखंड में पंखे पर एक युवक का शव लटका मिला, जिसे पुलिस ने नीचे उतारा और शव को मोर्चरी में रखा गया है. 

मकराना: फंदे पर झूलता हुआ मिला युवक का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

Makrana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना उपखंड के ग्राम चिण्डालिया के एक मकान के कमरे में आज शुक्रवार को सुबह एक युवक का फंदे पर झूलता हुआ शव मिला है. 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 7:30 बजे थाने के कांस्टेबल सुरेश मीणा के पास फोन आया कि ग्राम चिण्डालिया में एक युवक पंखे पर तोलिया डालकर लटक गया है, जिस पर बुडसू पुलिस चौकी का जाब्ता थाने से गाड़ी लेकर रवाना हुआ, जो मौके पर पहुंचे. जहां पर मृतक डूंगर सिंह राठौड़ पुत्र निरंजन सिंह राठौड़ जाति राजपूत उम्र 36 वर्ष निवासी चिण्डालिया मकान के दो गेट के एक कमरे में पंखे पर लटका हुआ था. 

इस दौरान मकान के कमरे के दोनों गेट अंदर से बंद मिले, जिनको पुलिस ने जाकर तोड़ा और मृतक के शव को फंदे से उतारने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मकराना के राजकीय उप जिला चिकित्साल पहुंचाया, जहां पर शव को मोर्चरी में रखा गया है. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. घटना को लेकर मृतक के बड़े भाई राकेश सिंह ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. उक्त रिपोर्ट के आधार पर मकराना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news