Nagaur: कुख्यात गैंगस्टर आनन्दपाल के भाई की कड़ी सुरक्षा में पेशी, कोर्ट परिसर बना छावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360127

Nagaur: कुख्यात गैंगस्टर आनन्दपाल के भाई की कड़ी सुरक्षा में पेशी, कोर्ट परिसर बना छावनी

 नागौर में कुख्यात गैंगस्टर आनन्दपाल सिंह के छोटे भाई और कुख्यात बदमाश रूपेंद्रपाल सिंह उर्फ विक्की को आज डीडवाना के एसीजेएम न्यायालय में पेश किया गया.

रूपेंद्र पाल उर्फ विक्की को कोर्ट ले जाती पुलिस

Nagaur: नागौर में कुख्यात गैंगस्टर आनन्दपाल सिंह के छोटे भाई और कुख्यात बदमाश रूपेंद्रपाल सिंह उर्फ विक्की को आज डीडवाना के एसीजेएम न्यायालय में पेश किया गया. बदमाश रूपेंद्रपाल सिंह उर्फ विक्की को डीडवाना में राजकार्य में बाधा और तत्कालीन पुलिस उप अधीक्षक आईपीएस दीपक यादव से बदसलूकी के मामले में न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया, जिस पर सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने आगामी पेशी के आदेश दिए. पेशी के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए और समूचे कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया. 

गौरतलब है की राजकार्य में बाधा का यह मामला साल 2017 का है. रूपेंद्रपाल सिंह उर्फ विक्की पर आरोप है कि कोर्ट में पेशी के दौरान रूपेंन्द्रपाल ने तत्कालीन पुलिस उप अधीक्षक डॉ. दीपक यादव से बदसलूकी की थी. इस मामले की पेशी के लिए दौसा की जेल से रूपेंद्रपाल सिंह को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में बख्तरबंद गाड़ी में लाया गया और न्यायाधीश नीलम मीणा के समक्ष पेश किया गया. इस दौरान रूपेंद्रपाल ने स्वंय को गवाह के रूप में पेश कर बयान दर्ज करवाए, इसके बाद न्यायाधीश ने आगामी पेशी के आदेश दिए.
 
नागौर कोर्ट के बाहर कल गैंगवार और फायरिंग की घटना के बाद पुलिस सतर्क नजर आयी. इस दौरान विक्की की पेशी में सुरक्षा का खास ध्यान रखा गया. इसके लिए पूरे कोर्ट परिसर में पुलिस के कमांडो और जवान तैनात किए गए. रूपेंद्रपाल सिंह की सुरक्षा में तैनात बुलेट प्रूफ जैकेट पहने कमांडो तैनात किए गए, इसके अलावा कोर्ट के चप्पे चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात रहें. गौरतलब है कि विक्की हार्डकोर बदमाश है और उस पर हत्या का प्रयास, डकैती, आर्म्स एक्ट, धमकाना जैसे एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

Reporter - Hanuman Tanwar

नागौर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर

Trending news