मकराना: घर में घुसकर मां-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट, तमाशा देखते रहे लोग..
Advertisement

मकराना: घर में घुसकर मां-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट, तमाशा देखते रहे लोग..

बोरावड कस्बे के एक घर में घुसकर मां-बेटी के साथ मारपीट करने, अलमारी से सोने चांदी के जेवर निकालकर ले जाने और केरोसिन डालकर जलाने की कोशिश करने का एक मामला गुरूवार को सामने आया है.

तमाशा देखते रहे लोग

Makrana: बोरावड कस्बे के एक घर में घुसकर मां-बेटी के साथ मारपीट करने, अलमारी से सोने चांदी के जेवर निकालकर ले जाने और केरोसिन डालकर जलाने की कोशिश करने का एक मामला गुरूवार को सामने आया है. नागौर जिले के मकराना थाना क्षेत्र के बोरवाद कस्बे में एक महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट और केरोसिन डालकर जलाने की कोशिश और घर की अलमारी से गहाने ले जाने का मामला सामने आया है.

उक्त घटना को लेकर बोरावड़ रैगरों का मोहल्ला निवासी विमला देवी पत्नी संपतलाल रेगर ने मकराना पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार को वह अपनी पुत्री पूजा के साथ घर पर अकेली थी. इस दौरान कुचामन सिटी निवासी उसकी भाभी लीला पत्नी लीलाराम, आकाश पुत्र लीलाराम, प्रार्थियां के पुत्र पिंटू उर्फ पंकज और सोनू सहित पांच सात अन्य लोगों को साथ लेकर घर में घुस आए और हमला कर दिया. 

साथ ही पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसकी पुत्री पूजा के साथ लाठी सरिए से मारपीट की और घर की आलमारी की चाबियां लेकर उसमें रखे सोने की चेन, कान के टॉप्स, अंगूठी, चांदी के पायजेब जो दूसरे लोगों के उसके पास गिरवी रखे हुए थे, जिन्हें लेकर चले गए. जाते-जाते आरोपियों ने पूजा पर केरोसिन डाल दिया और जलाने की कोशिश की. 

इस दौरान उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी भाग मौके से भाग गए. घटना के बाद पीड़ित मां बेटी को मकराना के उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां पर उन्हें चिकित्सकों द्वारा उपचार भी दिया. फिलहाल मकराना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

 Reporter: Hanuman Tanwar 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

 

Trending news