बीजेपी नेता और नमक व्यापारी हत्याकांड मामला, रालोपा विधायकों ने की मृतक के परिजनों से मुलाकात
Advertisement

बीजेपी नेता और नमक व्यापारी हत्याकांड मामला, रालोपा विधायकों ने की मृतक के परिजनों से मुलाकात

खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग और मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

बीजेपी नेता और नमक व्यापारी हत्याकांड मामला

Nawan: बीजेपी नेता और नमक कारोबारी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसको लेकर अब सियासत गरमा गई है. एक तरफ रालोपा सुप्रीमो ने इस हत्या के पीछे उपमुख्य सचेतक और नावां विधायक महेंद्र चौधरी का हाथ होने का आरोप लगाया है तो दूसरी तरफ रालोपा विधायकों ने आज मृतक के परिजनों से मुलाकात की. 

यह भी पढ़ें- उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग और मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की. इस मौके पर खींवसर विधयक नारायण बेनीवाल ने कहा कि यहां जो संघर्ष समिति बनी है उसने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया है जिसमें 7 सूत्री मांगे रखी है, मुआवजे से लेकर परिवार की सुरक्षा तक यही मांग है जो कहीं भी गलत नहीं है.

नारायण बेनीवाल ने कहा कि यह पुनिया जी की हत्या नहीं बल्कि पूरे इलाके के अंदर मानवता की हत्या है. अगर कोई हक और अधिकार की बात करते हो तो आप उसकी हत्या कर दोगे इसके बाद आम व्यक्ति कैसे बोलेगा. यहां सत्ता, माफिया और प्रशासन का जो गठजोड़ बना है उससे आम लोग त्रस्त है. 

बेनीवाल ने आरोप लगाया कि सत्ता में बैठे लोग नियमों को दुरुपयोग करते हैं. ऐसा ही पुनिया के साथ हुआ उनकी हिस्ट्रीशीट ऐसे ही खोली गई. बिना मामलों की जांच किए ही उन्होंने कहा कि सत्ता और माफिया के खिलाफ आवाज उठाने के कारण पुनिया की हत्या करवा दी गई. उधर धरना स्थल पर सर्वसमाज की तरफ से धरना जारी है जिसमें पूर्व सांसद सीआर चौधरी, पूर्व नावां विधयक विजय सिंह, पूर्व नावां विधायक हरीश कुमावत सहित कई भाजपा नेता धरने में शामिल है.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news