मकराना में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बनी ये रणनीति, 10 दिसंबर को बूंदी जाएंगे कार्यकर्ता
Advertisement

मकराना में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बनी ये रणनीति, 10 दिसंबर को बूंदी जाएंगे कार्यकर्ता

मकराना में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की तैयारियों को लेकर कांग्रेस कार्यालय में बैठक आयोजित हुई. बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष गैसावत ने कहा कि भाजपा ने देश को धर्म, जात के नाम पर नफरत फैलाकर तोड़ने का काम किया हैं.

मकराना में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बनी ये रणनीति, 10 दिसंबर को बूंदी जाएंगे कार्यकर्ता

नागौर: मकराना में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की तैयारियों को लेकर कांग्रेस कार्यालय में बैठक आयोजित हुई. बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष गैसावत ने कहा कि भाजपा ने देश को धर्म, जात के नाम पर नफरत फैलाकर तोड़ने का काम किया हैं. देश की अखंडता और एकता को बनाए रखने के लिए राहुल गांधी कश्मीर से कन्याकुमारी तक हजारों किमी की यात्रा निकाल रहे हैं, जिसमें शामिल होकर सभी को अपना सहयोग देना हैं. उन्होंने बताया कि यात्रा में शामिल होने के लिए 10 दिसंबर की दोपहर 12 बजे मकराना से एक से अधिक वाहनों के साथ सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बूंदी के लिए रवाना होंगे. जहां 11 दिसंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे.

उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के आने जाने सहित रहने खाने का इंतजाम पार्टी के जिम्मेदार कार्यकर्ताओं सौंपा गया हैं, जो व्यवस्थाओं का पूर्ण रूप से ध्यान रखेंगे. इस दौरान बुडसु सरपंच महावीर कूकणा, पार्षद नोरतमल सिंगोदिया, बबलू राठोड़, सरपंच संघ मकराना अध्यक्ष दिलीप सिंह गेलासर, दिलीप सिंह चौहान आदि ने भी बैठक को संबोधित करते हुए अपने विचार प्रकट किए. 

बैठक में ये लोग हुए शामिल

 इस अवसर पर ब्लॉक ग्रामीण अध्यक्ष एडवोकेट भंवराराम डूडी, पूर्व सभापति शौकत अली गौड़, मकराना शहर ब्लॉक अध्यक्ष एडवोकेट मोहम्मद शरीफ चौधरी, पार्षद शक्ति सिंह चौहान, आदिल चौहान, मोहम्मद असलम चौधरी, सरपंच हनुमान बाजिया, दिलीप सिंह राठौड़, सरपंच राम सिंह राठौड़, अजित सिंह कोलाडूंगरी, अजुल गौरी, अबुफजल गौरी, सरपंच भगवानदास चारण, इस्लाम जोया, बबलू गैसावत, जय सिंह, वासुदेव, मजहर अली, अनवर गहलोत सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे.

REPORTER - HANUMAN TANWAR 

Trending news