सीकर में किडनैपिंग के बाद अब मेड़ता में रंगदारी के लिए धमकी भरा खत
Advertisement

सीकर में किडनैपिंग के बाद अब मेड़ता में रंगदारी के लिए धमकी भरा खत

सीकर में बच्चे की किडनैपिंग का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब नागौर के मेड़तासिटी में एक व्यापारी से रंगदारी मांगी गयी है.

 

सीकर में किडनैपिंग के बाद अब मेड़ता में रंगदारी के लिए धमकी भरा खत

Merta News : नागौर के मेड़ता उपखंड के रेण कस्बे के किराणा व्यापारी के घर जान से मारने की धमकी भरा खत मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है . जिस घर में ये खत मिला है उस घर में कुछ वक्त पहले ही रंग रोगन का काम शुरू किया गया गया था और फिर धमकी भरा खत मिलना कई सवाल खड़े कर रहा है. आखिर ये रंगदारी की साजिश है या फिर किसी सिरफिरे खुराफाती दिमाग का खेल.

मेड़ता उपखंड में अपराधिक गतिविधियां दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. कहीं चोरी की वारदात तो कहीं धार्मिक उन्माद जैसी घटनाएं आम होती जा रही है. मेडता उपखंड क्षेत्र के रेण गांव में किराना व्यवसायी धन्नालाल सारड़ा को आज सवेरे उनके उस घर में एक धमकी भरा खत मिला. जिस घर में उन्होंने कल ही रंग रोगन का काम शुरू करवाया. 

धमकी भरे खत में रंगदारी मांगने वाले ने लिखा है कि धन्नालाल तेरी जान की सलामती चाहता है, तो  ₹300000 लेकर कोआपरेटिव मैदान के पास आ जाना. अगर हमारी बातें मजाक लग रही है तो मत आना तुम्हें भी पता चल जाएगा. अगर पुलिस थाना जाने का मन है तो जा सकता है ज्यादा से ज्यादा FIR लिख कर छोड़ देंगे वापस आते ही सीधा ऊपर भेज देंगे, हम जिसको एक बार रंगदारी के लिए बोलते है. वो चुपचाप लाकर दे देता है तू भी अगर जिंदा रहना चाहता है, तो पैसे लेकर आ जाना नहीं तो पता नहीं चलेगा कौन गोली मार कर चला गया.

जिस व्यापारी का जिक्र खत में वो सेठ धन्नालाल के नाम से जाने जाते है जो एक थोक व्यापारी है. धन्नालाल की दुकान के पीछे ही पुराना मकान है जिसमें रंग रोगन का काम चल रहा है. वहीं से ये खत मिला है. खत के बारे में सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी राम प्रकाश माली और घासीराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और जांच की. इधर मामले को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

रिपोर्टर- दामोदर ईनाणियां

ये भी पढ़ें : Udaipurwati : युवक के अपहरण के बाद बेरहमी से मारपीट के चार वीडियो वायरल

Trending news