Makrana News : चोरी की 6 बाइक जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Makrana News : चोरी की 6 बाइक जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के नागौर के मकराना में पुलिस ने शुक्रवार को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में तीन लोगों  को गिरफ्तार करते हुए उनसे चोरी की कुल 6 मोटरसाइकिलें बरामद करने की कार्रवाई की है. मकराना पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक नागौर राममूर्ति जोशी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्

Makrana News : चोरी की 6 बाइक जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

Makrana News : राजस्थान के नागौर के मकराना में पुलिस ने शुक्रवार को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में तीन लोगों  को गिरफ्तार करते हुए उनसे चोरी की कुल 6 मोटरसाइकिलें बरामद करने की कार्रवाई की है.

मकराना पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक नागौर राममूर्ति जोशी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुचामन सिटी गणेशाराम के निर्देशानुसार मकराना थाना अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा के सुपरविजन में शहर में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को देखते हुए टीम का गठन कर प्रभावी कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को परबतसर से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि 14 सितंबर 2022 को परिवादी सिकंदर अली रान्दड निवासी दो मस्जिद मकराना मकराना ने थाने पर उक्त आशय की रिपोर्ट दी थी, कि रात को मोटरसाइकिल हीरो पैशन प्रो को अपने घर के सामने खड़ी की थी और रात को करीबन 10:00 बजे बाहर आकर देखा तो मोटरसाइकिल वहा पर नहीं थी, जिसको कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गये.

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया. गठित टीम द्वारा सूचना आकलन एवं तकनीकी सहायता से अज्ञात आरोपियों की पहचा कर शुक्रवार को परबतसर से आरोपी सुरेंद्र सिंह पुत्र मूल सिंह जाति राजपूत निवासी रानी गांव, प्रभु राम पुत्र तिलोका राम जाति मेघवाल निवासी बालाधना और सीताराम उर्फ सत्यनारायण पुत्र पूर्णाराम निवासी राम सागर कॉलोनी बोरावड को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया और आरोपियों की निशानदेही से चोरी की गई कुल 6 मोटरसाइकिले भी बरामद की गई है.

ये लोग रहे मौजूद
उक्त टीम में मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा सहित हेड कॉन्स्टेबल मोहम्ममद सईद, कांस्टेबल हनुमान राम, ओम प्रकाश व दीन मोहम्मद शामिल थे, जिसमें हेड कांस्टेबल मोहम्मद सईद का विशेष योगदान रहा है।

रिपोर्टर- दामोदर ईनाणियां 

छोटे भाई की बरसी से पहले बड़ा भाई शहीद, छह साल की बेटी निर्वि ने दी पिता को मुखाग्नि

 

Trending news