Narendra Modi Shapath Grahan:'गठबंधन सरकार' की स्थिरता के सवाल पर राज्यसभा सांसद ने विपक्ष को दिया ये करारा जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2285812

Narendra Modi Shapath Grahan:'गठबंधन सरकार' की स्थिरता के सवाल पर राज्यसभा सांसद ने विपक्ष को दिया ये करारा जवाब

Narendra Modi Shapath Grahan:'गठबंधन सरकार' की स्थिरता के सवाल पर राज्यसभा सांसद ने विपक्ष को करारा जवाब दिया है. दूसरी और गजेंद्र सिंह शेखावत और भागीरथ चौधरी ने भी बड़े बयान दिये हैं.

symbolic picture

Narendra Modi Shapath Grahan: जोधपुर लोकसभा सीट से जीत की हैट्रिक लगाने के बाद गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) मोदी कैबिनेट में तीसरी बार मंत्री बनने की हैट्रिक लगाने जा रहे हैं. उन्हें 'मोदी 3.0' में कैबिनेट मंत्री बनाया जा रहा है.

पीएम हाउस में आयोजित चाय पार्टी में शामिल होने के बाद शेखावत ने अपने निवास पर मीडिया से बातचीत में तीसरी बार मंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें तीसरी बार अपनी टीम में शामिल कर देश की सेवा करने का सौभाग्यपूर्ण अवसर दिया है. प्रधानमंत्री ने देश को विकसित करने का जो संकल्प लिया है और चुनाव के दौरान जिन मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच गए थे, उन्हें पूरी प्रतिबद्धता के साथ पूरा किया जाएगा. शेखावत ने लगातार तीसरी बार जोधपुर से लोकसभा प्रत्याशी बनाने के लिए पार्टी हाईकमान व विजयी बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और जोधपुर की जनता का आभार भी व्यक्त किया.

वहीं अजमेर से बीजेपी सांसद भागीरथ चौधरी (Bhagirath Chaudhary) भी NDA सरकार में मंत्री बनने जा रहे है. राजस्थान के प्रतिनिधित्व के रूप में जिन चार सांसदों को मंत्री बनाया जा रहा है उसमें भागीरथ चौधरी शामिल हैं. भागीरथ चौधरी ने कहा कि अब राजस्थान और अजमेर में पानी की कमी नहीं होगी.

पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में राजस्थान को प्रतिनिधित्व मिलने पर राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया और मदन राठौड़ ने खुशी जताई. जी मीडिया से बातचीत करते हुए दोनो सांसदों ने कहा कि राजस्थान की जनता का आभार. उन्होंने कहा कि इससे कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहन मिलेगा. विपक्ष द्वारा गठबंधन सरकार की  स्थिरता के सवाल पर सांसद गरासिया ने कहा कि कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद कर दे.

Trending news