Lok Sabha Chunav 2024:अलवर में 300 मीटर पहले ही रुका प्रियंका गांधी का रोड़ शो,जानिए वजह..
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024:अलवर में 300 मीटर पहले ही रुका प्रियंका गांधी का रोड़ शो,जानिए वजह..

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा आज अलवर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में रोड शो किया गया.प्रियंका गांधी के रथ के आसपास ही भीड़ नजर आई.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा आज अलवर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में रोड शो किया गया.जोकि कंपनी बाग के शहीद स्मारक से शुरू होकर भगत सिंह सर्किल पर समापन हुआ. 

इस दौरान मनी का बड़, चर्च रोड,हॉप सर्कस ,घंटाघर काशीराम चौराहा होते हुए भगत सिंह सर्किल पर जाकर रोड शो का समापन हुआ .इस दौरान अलवर के कांग्रेसी नेता भीड़ जुटाना में नाकाम रहे. प्रियंका गांधी के रथ के आसपास ही भीड़ नजर आई.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर आज राजस्थान में पहला रोड शो किया.अलवर शहर में कंपनी बाग के सामने शहीद स्मारक से दोपहर एक बजे रोड शो शुरू हुआ. रोड शो के दौरान प्रियंका ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. लोगों ने अपनी समस्याएं कागज पर लिखकर रथ पर पहुंचाई.

अलवर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में रोड शो दोपहर 1:53 बजे पूरा हुआ.प्रियंका के साथ रथ में पूर्व सीएम अशोक गहलोत,राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और पूर्व मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह भी थे. 

रोड शो में अलवर लोकसभा क्षेत्र की 8 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ता भी साथ चल रहे थे. रोड शो में विधानसभा वार कांग्रेस के विधायक, पूर्व एमएलए और युवा नेताओं ने प्रियंका गांधी से चुनावी रथ में आकर मुलाकात भी की.

शहीद स्मारक से शुरू हुआ रोड शो मन्नी का बड़, चर्च रोड, होप सर्कस, कलाकंद मार्केट, घंटाघर, काशीराम चौराहा से गुजरता हुआ रोड नंबर 2 पर पूरा हुआ. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रोड शो भगत सिंह सर्किल पर पूरा होना था. लेकिन 300 मीटर पहले ही रोड नंबर 2 पर अचानक रोक दिया गया. इसके बाद प्रियंका गांधी बांदीकुई में जनसभा के लिए कार से रवाना हो गईं.

Trending news