Lok Sabha Election : CM भजनलाल शर्मा बोले- यह पब्लिक है सब जानती है, कांग्रेस को ढूंढते रह जाओगे, चुनाव आते ही फैलाती है अफवाह
Advertisement

Lok Sabha Election : CM भजनलाल शर्मा बोले- यह पब्लिक है सब जानती है, कांग्रेस को ढूंढते रह जाओगे, चुनाव आते ही फैलाती है अफवाह

Lok Sabha Election : भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस के किसी झांसे में नहीं आने वाली है. यह जनता है सब जानती है. कांग्रेस को ढूंढते रह जाएंगे अभी एक दो सीट वालों को बुला रहे हैं हमारे से समझौता करिए. इन लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस को ढूंढते रह जायेंगे.

Lok Sabha Election : CM भजनलाल शर्मा बोले-  यह पब्लिक है सब जानती है, कांग्रेस को ढूंढते रह जाओगे, चुनाव आते ही फैलाती है अफवाह

Rajasthan Lok Sabha Election :  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. शर्मा ने कांग्रेस पर जनता से वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलकर अफवाह फैलाते हैं, लेकिन यह पब्लिक है सब जानती है. इन चुनावों के बाद कांग्रेस को ढूंढते रह जाओगे.

भाजपा से जयपुर शहर प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन रैली से पहले चुनावी सभा हुई. सभा को मुख्यमंत्री भजनलाल सहित कई नेताओं ने संबोधित किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पूर्व मंत्री भंवर लाल शर्मा जयपुर सहित राजस्थान में पार्टी को मजबूती देने का काम किया. उनकी बेटी को जयपुर से प्रत्याशयी बनाया है. यही पार्टी है इसे ही परिवार कहते हैं.

हम लोग यही परिवार मानते हैं भंवरलाल श्यार्मा का जयपुर व राजस्थान के लिए बड़ा योगदान रहा है. उनकी बेटी मंजू शर्मा ने महिला मोर्चा मंडल जिले से लेकर प्रदेश में काम किया है. चुनाव भी लड़ा है कार्यकर्ता की पहचान है. ऐसे कार्यकर्ता ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने टिकट दिया है जिसने पार्टी में बढ़ चढ़ कर काम किया.

मंजू दीदी की जीत 8 लाख से ऊपर होगी

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में 2014 में भी 25 सीट जीती थी, 2019 में भी 25 सीट जीती थी. जयपुर में रामचरण बोहरा को सबसे ज्यादा वोटों से जिताकर भेजा था और जगह तो मैं कहता कि एक एक बूथ पर भाजपा का कमल खिलना चाहिए. हर लोकसभा पांच लाख वोटों से जीतनी चाहिए. जयपुर में पांच लाख लागू नहीं होते हैं. पांच लाख 43 हजार से से पहले जीते हैं.

यह गाडी छह लाख से उपर जाएगी , सात लाख से ज्यादा वोटों से जीतने हैं. कालीचरण जी ने आठ लाख कर दिए तो कमी नहीं रहने देंगे. मालवीय नगर, दियाजी, गोपालीजी, बालमुकुंदाचार्य ने कह दिया. सांगानेर पहले एक लाख 11 हजार वोटों से जितया था इसके आगे कितने एक लगाएंगे. मंजू दीदी की जीत आठ लाख से उपर होगी.

जनता करती है हम पर विश्वास-  सीएम भजन लाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता हर समय जनता के बीच रहते हुए काम करता है. जनता हमारे पर विश्वास करती है. हमार मंडल से बुथ मोर्चा प्रदेश का कार्यकर्ता है जहां रहता है जिम्मेदारी से काम करता है. कई जगह बोला है हमारा बूथ का कार्यकर्ता भी कहेगा जिले का कार्यकर्त सार्वजनिक रूप से काम है.

कार्यकर्ता वायदा करके आएगा मैं एक कार्यकर्ता होने के नाते विश्वास दिलाता हूं हमारी सरकार उस काम को करेगी जो आप बताएंगे. पार्टी का जनाधार बढ रहा है उसका कारण ये सामने बैठे कार्यकर्ता है. जनता के दुख दर्द मं शामिल होते हैं जनता के दुखदर्द मं शामिल होते हुए पार्टी के काम को आगे बढ़ाते हैं.

भ्रष्टाचार से शुरू भ्रष्टाचार पर खत्म कांग्रेस की कहानी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि ये तो जहां जाते हैं वहां अपनी बात को ऐसे रखते हैं. हम वो ही बात कहते हैं जो करते हैं जो करते हैं वहीं कहते है. कांग्रेस ने जयपुर शहर में आपने किस किस काम की घोषणा की है आज तक वो काम नहीं हुए हैं. हम जो घोषणा करते हैं उसे अमलीजामा पहनाते हैं.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,बोलीं- महिला और सनातन का अपमान करने वालों के लिए कोई जगह नहीं

मैं आपसे इतना कही कहना चाहता हूं कांग्रेस के लोग चुनाव आते ही अफवाह फैलाने का काम करते हैं. झूठ बोलेन का काम करते हैं. सिवाय झूठ और भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम नहीं किया। कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई इसकी कहानी भ्रष्टाचार से प्रारंभ हाेती है ओर भ्रष्टाचार पर जाकर खत्म होती है. यह तुष्टीकारण के आधारपर चलने वाले हैं. ये भ्रष्टाचार तुष्टीकरण की सरकार पिछले दिनों राजस्थान में किस तरह के काम किए.

ढूंढते रह जाओगे कांग्रेस को - सीएम भजनलाल शर्मा

भजनलाल शर्मा ने कहा कि हम उनसे कहना चाहते हैं चेतावनी देना चाहते हैं. आपने कितनी थोथी घोषणाएं की है राजस्थान की जनता को कच्चा चिट्ठा बता रहे हैं. उनकी वित्तीय स्वीकृति को छोड़िए प्रशासनिक स्वीकृति भी नहीं मिली. यह जनता है सब जानती है. कांग्रेस को ढूंढते रह जाएंगे अभी एक दो सीट वालों को बुला रहे हैं हमारे से समझौता करिए. इन लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस को ढूंढते रह जायेंगे.

जनता कांग्रेस के किसी झांसे में नहीं आने वाली है. विधानसभा से ज्यादा लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को मात देंगे. राजस्थान में ऐसी कोई सीट नहीं हो जहां 5 लाख से कम जीत हो. आप अपने साथ दूसरे लोगों को सूचना देंगे.

Trending news