Lok Sabha Election 2024: चुनाव के बाद कई MLA और पूर्व मंत्री जेल जाएंगे- किरोड़ीलाल मीणा
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: चुनाव के बाद कई MLA और पूर्व मंत्री जेल जाएंगे- किरोड़ीलाल मीणा

Lok Sabha Election 2024:  किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि चुनाव के बाद कई MLA और पूर्व मंत्री जेल जाएंगे. उन्होंने कहा कि सारे चोर बाहर शोर मचा रहे हैं.

kirodilal meena

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के रण को जीतने के लिए कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के दौरे जारी हैं. चुनावी सभा के दौरान कई नेताओं के बयान भी सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसा ही एक बयान किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) का सामने आया है.

कोटा में भाजपा के मंच से कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि चुनाव के बाद कई MLA और पूर्व मंत्री जेल जाएंगे. सारे चोर बाहर शोर मचा रहे हैं.

कोटा के इटावा में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करने आए कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक मामले पर बात करते हुए कहा कि चाहे कितना भी बड़ा आदमी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा.उन्होंने कहा कि अभी तो हम कई MLA और पूर्व मंत्रियों को जेल में डाल रहें है.सारे चोर बाहर शोर मचा रहें है. ED से बचाओ.ED से बचाओ.. लेकिन चुनाव बाद कई MLA और पूर्व मंत्रियों को जेल के सीखचों में डाल दिया जाएगा. मंत्री किरोड़ी मीणा से पहले ऐसा ही बयान शिक्षा मंत्री मदन दिलावर भी दे चुके है.

कोटा सीट चुनावी समीकरण 

बता दें कि मीणा जाति के मतदाताओं का वोट कोटा लोकसभा सीट पर निर्णायक माना जाता है. इसके अलावा गुर्जर जाति का भी कुछ इलाकों में प्रभाव है. वहीं ब्राह्मण, अनुसूचित जाति और वैश्य मतदाताओं की भूमिका अहम है. कोटा संसदीय सीट के अंतर्गत 8 विधानसभा सीट आती हैं. जिसमें कोटा जिले की कोटा उत्तर, कोटा दक्षिण, लाडपुरा, सांगोद, पीपल्दा, रामगंज मंडी विधानसभा और बूंदी जिले की केशोरायपाटन और बूंदी विधानसभा सीट शामिल हैं.

Trending news